Gonda News : विजयदशमी के बाद दबंगों की गुंडई, ठेले पलटे और सब्जियां लूटीं, वीडियो वायरल

UPT | ठेले पलटे और सब्जियां लूटीं

Oct 13, 2024 11:30

गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में विजयदशमी के बाद एक शर्मनाक घटना सामने आई है। गोंडा स्टेशन रोड पर देर रात कुछ दबंगों ने विजयदशमी का त्यौहार मनाने के बाद सब्जी विक्रेताओं के ठेलों को पलटकर उनकी सब्जियों को लूट लिया।

Gonda News : गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में विजयदशमी के बाद एक शर्मनाक घटना सामने आई है। गोंडा स्टेशन रोड पर देर रात कुछ दबंगों ने विजयदशमी का त्यौहार मनाने के बाद सब्जी विक्रेताओं के ठेलों को पलटकर उनकी सब्जियों को लूट लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे पूरे इलाके में गुस्से का माहौल है। 

यह भी पढ़ें- Gorakhpur News : विजयादशमी पर विशेष परिधान में सीएम योगी ने मां जगतजननी की पूजा की, गोरखनाथ मंदिर में अनुष्ठान सम्पन्न

ठेले पलटे और सब्जियां लूटीं
घटना के अनुसार, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बाद कुछ लोग स्टेशन रोड से गुजर रहे थे। उसी दौरान, इन लोगों ने एक के बाद एक कई सब्जी विक्रेताओं के ठेलों को पलट दिया। दबंगों ने ठेले वालों को गालियां दीं और उनकी सब्जियां लूट लीं। ठेले वालों के पास इतना समय नहीं था कि वे विरोध कर सकें, और दबंगों की इस हरकत से डरकर वे मौके से भागने को मजबूर हो गए। इस गुंडई में ठेले वालों के हजारों रुपये की सब्जियां बर्बाद हो गईं। दबंगों की दबंगई का नजारा देखने वाले लोग भी सब्जियों को लूटते नजर आए, जिससे इन गरीब ठेले वालों को भारी नुकसान झेलना पड़ा। 



घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें लोग न केवल ठेले पलटते दिख रहे हैं, बल्कि बर्बाद की गई सब्जियों को लूटते भी नजर आ रहे हैं। यह घटना स्थानीय निवासियों के लिए बेहद परेशान करने वाली है, क्योंकि सब्जी विक्रेता अपनी रोजी-रोटी के लिए ठेले पर निर्भर होते हैं। अब ये पीड़ित विक्रेता प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।गोंडा नगर कोतवाली पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लिया है और ठेला विक्रेताओं को आश्वासन दिया है कि दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने वायरल वीडियो को आधार बनाकर जांच शुरू कर दी है और दोषियों को जल्द पकड़ने का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें- दशहरा उत्सव में छाया मातम : मूर्ति विसर्जन के समय डीजे में दौड़ा करंट, दो लोगों की मौत, आधा दर्जन गंभीर

दबंगों ने माहौल खराब करने की कोशिश की
बताया जा रहा है कि इस घटना का आरंभ दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुए किसी आपसी विवाद से हुआ। रावण दहन और दुर्गा विसर्जन के कार्यक्रम से लौटते समय इन दबंगों ने माहौल खराब करने की कोशिश की। हालांकि, गनीमत रही कि मौके पर पुलिस मौजूद थी, जिसने स्थिति को और अधिक बिगड़ने से रोक लिया। ठेला विक्रेताओं ने प्रशासन से अपील की है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

Also Read