Gorakhpur News : महिला से ढाई लाख नगदी और 12 लाख के आभूषण बदमाशों ने लूटे, पुलिस जांच में जुटी

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 31, 2024 02:30

खबर गोरखपुर से है जहां देवरिया जिले में तैनात नायब तहसीलदार के गोरखपुर सहजनवा कस्बा के वार्ड नंबर-9 पिपरा के घनश्याम नगरी में स्थित घर में गुरूवार देर रात को अज्ञात...

Gorakhpur News : खबर गोरखपुर से है जहां देवरिया जिले में तैनात नायब तहसीलदार के गोरखपुर सहजनवा कस्बा के वार्ड नंबर-9 पिपरा के घनश्याम नगरी में स्थित घर में गुरूवार देर रात को अज्ञात बदमाशों ने घर की महिला को असलहा सटाकर करीब 12 लाख रुपए की कीमत के जेवरात और 2.50 लाख रुपए कैश लूट के घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित सूचना के बाद पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई।    पिपरा घनश्याम नगरी निवासी यदुवंश यादव देवरिया जिले में नायब तहसीलदार हैं। घर पर पत्नी के अलावा दो पुत्र और पुत्र वधुएं रहती हैं। रात में करीब ढ़ाई बजे के आसपास तीन बदमाश छत के रास्ते घर में घुस गए। इसी दौरान उनकी पत्नी का नींद टूट गई और वह कमरे से बाहर आई। कमरे से बाहर आते ही बदमाश ने अपने पास रखा असलहा सटा दिया और घर में रखे सोने का एक हार, चांदी पाजेब एक, सोने का कंगन तीन, झाली एक, सोने की अंगूठी दस, मंगलसूत्र पांच, कान की बाली आठ, नथिया दो, झुमका दो, मांग टीका दो, सोने का चेन दो और 12 जोड़ी पायल चुरा लिया। 

अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज
जिसकी कुल कीमत बाजार में 12 लाख रुपए के आसपास है, साथ ही घर में रखा ढ़ाई लाख कैश भी लूट लिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। साथ ही रात को फोरेंसिक टीम बुलाकर भी जांच की गई। पुत्र वैभव यादव की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है।

Also Read