Gorakhpur News : सीओ बोले-दायित्व का निर्वहन करते हुए विवेचना सुनिश्चित करें विवेचक

UPT | पुलिस कार्यालय में अपने मातहतों को निर्देश देते हुए

Jul 29, 2024 01:50

क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज गौरव कुमार त्रिपाठी जंगल कौड़िया अपने कार्यालय में कैंपियरगंज सर्कल के समस्त विवेचकों के साथ बैठक कर कहा कि विवेचक अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए विवेचना को गुण दोष …

Gorakhpur News : खबर यूपी के जनपद गोरखपुर से है जहां कैंपियरगंज सर्कल अफसर अपने कार्यालय पर विवेचना कर रहे विवेचक के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज गौरव कुमार त्रिपाठी जंगल कौड़िया अपने कार्यालय में कैंपियरगंज सर्कल के समस्त विवेचकों के साथ बैठक कर कहा कि विवेचक अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए विवेचना को गुण दोष के आधार पर त्वरित निस्तारण करने का कार्य करें जिससे मुकदमे का समयबद्ध तरीके से निस्तारण किया जा सके।
विवेचक अपने दायित्वों का निर्वहन बढ़ियां से करें
क्षेत्राधिकारी ने कहा कि अगर कोई भी विवेचक अपना लाभ लेते हुए किसी पक्ष को लाभ पहुंचाने का कार्य करता है तो उस विवेचक के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित किया जायेगा। इसलिए कोई भी विवेचक सिर्फ अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए गुण दोष के आधार पर विवेचना कर मुकदमे का निस्तारण जल्द से जल्द निश्तरित करने का कार्य करें ,कैंपियरगंज सर्कल में चिलुवाताल ,पीपीगंज, कैंपियरगंज थाने आते हैं थानेवार विवेचकों के साथ क्षेत्राधिकारी ने अपने कार्यालय में बैठक आयोजित किए। सर्वप्रथम चिलुवाताल थाने के विवेचकों के साथ बैठक आयोजित किया गया बैठक में थानाध्यक्ष चिलुवाताल संजय मिश्रा सहित थाना क्षेत्र के समस्त चौकी प्रभारी व विवेचन मौजूद रहे।

Also Read