नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश : मछली दिखाने के बहाने किया अगवा, राहगीरों ने बचाई जान

UPT | आरोपी

Sep 08, 2024 14:09

60 वर्षीय कलीमुल्लाह नामक व्यक्ति ने 7 वर्षीय हिंदू लड़की के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है...

Short Highlights
  • कुशीनगर में नाबालिक से दुष्कर्म की कोशिश
  • मौके पर राहगीरों ने बचाई बच्ची की जान
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा
Kushinagar News : गोरखपुर के कुशीनगर जिले से एक मानवता को शर्मनार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 60 वर्षीय कलीमुल्लाह नामक व्यक्ति ने 7 वर्षीय हिंदू लड़की के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

मछली दिखाने का लालच देकर ले गया
दरअसल, यह घटना खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां पीड़िता बच्ची अपने घर के दरवाज़े पर खेल रही थी। इसी दौरान कलीमुल्लाह ने मासूम को मछली दिखाने के बहाने अपनी बाईक पर बिठाया और लगभग एक किलोमीटर दूर पश्चिमी बड़ी गंडक नहर के पास ले जाकर उसे झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया।



बच्ची की चीख सुनकर पहुंचे राहगीर
वहीं जब लड़की ने चीख-पुकार मचाई, तो उसकी आवाज तीन राहगीरों ने सुनी। राहगीरों ने मौके पर पहुंचकर मासूम को बचाया। साथ ही, उन्होंने कलीमुल्लाह को पकड़ लिया। इसी दौरान, पीड़िता के परिजन भी बच्ची को ढूंढते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और धीरे-धीरे वहां भीड़ जमा हो गई। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
जिसके बाद, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कलीमुल्लाह को भीड़ के गुस्से से छुड़ाया। खड्डा के सीओ उमेश चंद भट्ट और एसडीएम ऋषभ पुंढीर भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाया। इसके बावजूद, आक्रोशित ग्रामीणों ने कलीमुल्लाह को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। जिसपर, पुलिस ने आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के आश्वासन पर भीड़ के आक्रोश से बचाया और खड्डा थाने ले गई। पुलिस ने आरोपी कलीमुल्लाह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी पहुंचे भूपेंद्र चौधरी : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सदस्यता अभियान का किया शुभारंभ, कांग्रेस पर साधा निशाना

Also Read