Kushinagar News : छात्र का घुटना हुआ फ्रैक्चर, पिता ने प्रबंधक और प्राचार्य पर दर्ज कराया केस

Uttar Pradesh Times | कुशीनगर।

Jan 18, 2024 16:51

जानकारी के मुताबिक तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के भेलया गांव निवासी नरेंद्र मणि त्रिपाठी ने पटहेरवा पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उन्होंने अपने बेटे विजय मणि त्रिपाठी का जेके इंस्टीट्यूट फार्मा हरपुर बेलही में डी-फार्मा कोर्स में 30 अक्टूबर 2023 को एडमिशन करवाया था।

Kushinagar News : जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के भेलया निवासी एक छात्र के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने क्षेत्र के एक डी-फार्मा कॉलेज में एक छात्र को सजा देने के रूप में दूसरे छात्र को कंधे पर बैठाकर ग्राउंड का चक्कर लगाने और इस दौरान छात्र का घुटना फ्रैक्चर होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार की देर रात आरोपी संस्थान के प्रबंधक व प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के भेलया गांव निवासी नरेंद्र मणि त्रिपाठी ने पटहेरवा पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उन्होंने अपने बेटे विजय मणि त्रिपाठी का जेके इंस्टीट्यूट फार्मा हरपुर बेलही में डी-फार्मा कोर्स में 30 अक्टूबर 2023 को एडमिशन करवाया था। आरोप है कि बीते 12 दिसंबर को कॉलेज प्रबंधक व प्रचार्य ने बतौर दंड के रूप में विजय मणि के कंधे पर नौसाद आलम नाम के छात्र को जबरन बैठा कर विद्यालय परिसर के दो चक्कर लगाने को कहा। बेटे के कंधे पर अधिक भार पड़ने से उसका घुटना फ्रैक्चर हो गया। विद्यालय प्रबंधक ने उसे सीएचसी तमकुही ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इसके बाद मुझे सूचना दी गई। वहां से उसे समउर में एक निजी अस्पताल ले गए, जहां सात दिन उपचार के बाद उसे दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी गई। पीड़ित छात्र के घुटने का आपरेशन गोरखपुर में एक निजी अस्पताल में कराया गया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार की देर रात आरोपी प्रबंधक व प्राचार्य के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
 

Also Read