Kushinagar News : लग्जरी कार से करते थे अंग्रेजी शराब की तस्करी, दो युवक गिरफ्तार

Uttar Pradesh Times | कुशीनगर।

Jan 19, 2024 18:26

थाना पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार दो युवक बिहार की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने हाईवे स्थित गाजीपुर बैरियर के पास वाहनों की जांच शुरु कर दी। इसी दौरान संदिग्ध कार आती हुई दिखी, जिसे पुलिस टीम ने रोक कर जांच की। जांच के दौरान कार से करीब 20 हजार मूल्य के चार पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

Kushinagar News : जिले के तमकुहीराज थाना क्षेत्र की पुलिस ने बृहस्पतिवार को अवैध शराब की खेप के साथ कार सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

बिहार के रहने वाले है दोनों आरोपी
थाना पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार दो युवक बिहार की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने हाईवे स्थित गाजीपुर बैरियर के पास वाहनों की जांच शुरु कर दी। इसी दौरान संदिग्ध कार आती हुई दिखी, जिसे पुलिस टीम ने रोक कर जांच की। जांच के दौरान कार से करीब 20 हजार मूल्य के चार पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। बरामदगी के आधार पर पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों के साथ शराब को कब्जे में ले लिया। आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बिहार प्रांत के पूर्वी चम्पारण के मोतिहारी जिले के कोटवा गांव निवासी चुटून कुमार पुत्र नवल पटेल और अभय कुमार पुत्र देवेन्द्र सिंह के रुप में हुई है। सूत्रों के मुताबिक पकडे़ गए आरोपी युवकों में से एक युवक हाईवे पर ही ढाबा का संचालन करता है।
 

Also Read