Gorakhpur News : युवक ने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए की खुदकुशी, सदमे में परिवार

UPT | युवक ने गोली मारकर खुदकुशी की

Jul 31, 2024 18:09

खबर गोरखपुर में एक शादीशुदा शख्स ने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते-करते खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि प्रेमिका इससे पहले तीन शादी कर चुकी है। अखिलेश खुद भी शादीशुदा था।

Gorakhpur News : गोरखपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शादीशुदा युवक ने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते हुए खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। यह घटना मंगलवार की देर रात गुलरिहा इलाके के सरैया पेट्रोल पंप के पास हुई। अखिलेश शर्मा उर्फ ​​छोटू (28) नाम के युवक ने देसी तमंचे से खुद को कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी की। बताया जा रहा है कि प्रेमिका इससे पहले तीन शादी कर चुकी है। 

घटना से सदमे में परिवार
अखिलेश के परिवार वाले इस घटना से सदमे में हैं। उसकी पत्नी नीलम और दो बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और दोषी महिला के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अब महिला की क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला के खिलाफ पहले भी कोई शिकायत दर्ज कराई गई है या नहीं।

कुछ समय से बीमार चल रहा था
पड़ोसियों का कहना है कि अखिलेश एक सीधा-सादा और मेहनती युवक था। उसकी अचानक आत्महत्या ने सभी को हैरान कर दिया। हालांकि पिछले कुछ समय से वह बीमार चल रहा था। कॉलोनी के लोगों ने उसे कई बार परेशान देखा था, लेकिन उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगा। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Also Read