Mahrajganj News : बैंक मैनेजर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, जल्दी में फिसल गया पैर

Uttar Pradesh Times | महाराजगंज

Jan 07, 2024 17:43

ट्रेन पकड़ने की जल्दी में बैंक मैनेजर का पैर फिसल गया। इससे वह ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने शव को बाहर निकाला। 

Mahrajganj News : ट्रेन पकड़ने की जल्दी में बैंक मैनेजर का पैर फिसल गया। इससे वह ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने शव को बाहर निकाला। 

लखनऊ जा रहे थे सत्य कुमार
सीतापुर जिले के तिलकपुर टिकारा के मूल निवासी सत्य कुमार, लखनऊ के मड़ियाहूं थाना अंतर्गत आईआईएम रोड भिटौली में मकान बनवाकर रहते थे। वह महराजगंज जिले के नौतनवा में स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा के मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। शनिवार शाम को काम निपटाने के बाद वह नौतनवा से फरेंदा आ गए। इसके बाद लखनऊ जाने के लिए हमसफर ट्रेन पकड़ने के लिए आनंदनगर रेलवे स्टेशन पहुंचे। अभी वह स्टेशन पर पहुंचे ही थे कि ट्रेन चल पड़ी। वह ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़कर चढ़ने लगे। इसी बीच उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गए। आरपीएफ व जीआरपी के जवानों ने शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना सत्य कुमार के साथी स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा फरेंदा के मैनेजर अनूप यादव को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे और उनकी पहचान की। एसओ जीआरपी आदित्य सिंह ने बताया कि मृत बैंककर्मी के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 
 

Also Read