Gorakhpur News : गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, शव कुसम्ही जंगल में फेंका

UPT | गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

Aug 04, 2024 14:49

खोराबार थाने से 800 मीटर की दूरी पर कुसम्ही जंगल में सूबा वन चौकी है। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने खोराबार थाना पुलिस को बताया कि वन चौकी के पास कच्ची सड़क पर एक युवक का शव पड़ा है। इसके सिर में गोली लगी है।

Gorakhpur News : गोरखपुर के कुसम्ही जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सिर में गोली मारकर हत्या के बाद शव को जंगल में फेंका गया था। फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची खोराबार थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किया। घटनास्थल से 315 बोर कारतूस का एक खोखा मिला है।

तलाशी लेने पर कोई दस्तावेज नहीं मिला
खोराबार थाने से 800 मीटर की दूरी पर कुसम्ही जंगल में सूबा वन चौकी है। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने खोराबार थाना पुलिस को बताया कि वन चौकी के पास कच्ची सड़क पर एक युवक का शव पड़ा है। इसके सिर में गोली लगी है। अधिकारियों को घटना की जानकारी देने के बाद फोरेंसिक टीम के साथ खोराबार थानेदार पहुंचे। युवक के शरीर पर नीला टी-शर्ट, नीला लोवर, सफेद बनियान थी। जेब की तलाशी लेने पर कोई दस्तावेज नहीं मिला। कुछ दूरी पर हवाई चप्पल व सिलाई मशीन में डालने वाला तेल मिला है। युवक की उम्र लगभग 35 वर्ष के करीब है।

नहीं हो सकी युवक की पहचान
फिलहाल फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। जंगल की तरफ जाने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे के मदद से पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। खोराबार थानेदार नितिन श्रीवास्तव ने कहा कि युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

Also Read