Jalaun News : हेड कांस्टेबल की मौत पर पत्नी ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया

फ़ाइल फोटो | हेड कांस्टेबल की मौत पर पत्नी ने दीवान समेत 4 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई

Jun 18, 2024 09:45

जालौन के कैलिया में हुई घटना में, मुख्य आरक्षी वीरेन्द्र सिंह की मौत के बाद उनकी पत्नी ने थाने में दीवान समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। विवाद का केंद्र बना रहा मालखाने का मामला, जिसमें पत्नी ने उनके पति की हत्या के आशंकाओं को लेकर गंभीरता से बात की है। पुलिस ने धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Jalaun News : शनिवार रात को यहां कैलिया थाने में मुख्य आरक्षी वीरेन्द्र सिंह की अनुपस्थिति का संदेश अत्यंत शोकपूर्ण है। उनकी पत्नी, बबलेश पाल, ने पुलिस स्टेशन में दी गई एक तहरीर में बताया है कि उनके पति की मौत को लेकर उनकी आशंकाओं में भरोसा करने वाले चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

ये है पूरा मामला
अनुसार तहरीर के, बबलेश ने दावा किया कि उनके पति ने उन्हें फोन पर थाने में तैनात सहकर्मियों द्वारा अपनी हत्या की आशंका जताई थी। उन्होंने रिपोर्ट में उल्लेख किया कि मालखाने के चार्ज को लेकर उनके पति के बीच विवाद हुआ था, जिसमें उन्हें डराया-धमकाया गया था।

इनके खिलाफ लिखा मुकदमा 
पुलिस ने तहरीर के आधार पर दीवान अरविन्द कुमार, हेड कांस्टेबल मोहसिन खान, खाना बनाने वाले और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 302 (हत्या) की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है। वे मामले की गहरी जांच के लिए कार्रवाई शुरू कर चुके हैं।
 

Also Read