Kanpur Dehat News : गांव के बाहर नीम के पेड़ से लटकते मिला युवक का शव, परिजन नहीं बता सके सुसाइड की वजह

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 06, 2024 02:02

कानपुर देहात में एक युवक का शव गांव के बाहर पेड़ से लटकते हुए मिला है। पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता पाए हैं।

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार सुबह गांव के बाहर नीम के पेड़ से एक युवक का शव फंदे से लटकते हुए मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

रनियां थाना क्षेत्र स्थित देवकली गांव निवासी दिलीप कुमार मजदूरी करता था। दिलीप ने बुधवार रात गांव के बाहर सड़क के किनारे खड़े नीम के पेड़ से फांसी लगा ली। गुरुवार सुबह उसका शव मिलने स हड़कंप मच गया। दिलीप के परिवार में मां कुसुम, भाई संदीप, नैतिक, कुलदीप, गोलू, आदर्श और बहन माधुरी, रूबी, अर्पिता के साथ रहता था। सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर छानबीन की। फोरेंसिक टीम के साक्ष्य संकलन के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रनियां इंस्पेक्टर मुकेश सोलंकी का कहना है कि पूछताछ में परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता पा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read