9 साल बाद जेल से रिहा होकर जा रहा था घर : एक्सप्रेसवे पर कार ने मारी टक्कर, पिता-पुत्री की मौत, पत्नी-ऑटो चालक की हालात गंभीर

UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Sep 14, 2024 01:23

कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर फॉर्चूनर कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमें पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। पिता 09 साल बाद जेल से छूटकर परिवार के साथ घर जा रहा था।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक शख्स हत्या के मामले में इटावा जेल में सजा काट रहा था। शुक्रवार को 09 साल बाद जेल से रिहा होकर युवक पत्नी और बेटी के साथ कन्नौज स्थित घर लौट रहा था। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित फॉर्चूनर कार ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में जेल से छूटे युवक और उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी और ऑटो चालक की हालात गंभीर बनी हुई है।

एक्सप्रेसवे पर हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसके साथ ही पिता-पुत्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेजा है। इस घटना की जानकारी जब मृतक के गांव पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। जेल से छूटने के बाद भी युवक अपने घर नहीं पहुंच सका, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, उसकी आंखे नम हो गईं।

परिवार में था जश्न का माहौल 
गुरसहायगंज के गुगरापुर गांव निवासी विजय कुमार (45) हत्या के मामले में बीते 09 साल से इटावा जेल में सजा काट रहे थे। शुक्रवार को विजय की जेल से रिहाई होनी थी, पूरे परिवार में जश्न का माहौल था। बेटी पिता के साथ बहुत सारी बातें करना चाहती थी। वहीं, विजय भी अपनी रिहाई से खुश था कि उसे परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। लेकिन इस दर्दनाक हादसे में परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। सभी के सपने चकनाचूर हो गए।

कैसे हुआ हादसा 
राहगीरों ने बताया कि हादसे के वक्त तेज बारिश हो रही थी। बारिश की वजह से ऑटो चालक एक्सप्रेसवे पर बड़े ही आराम से किनारे-किनारे जा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार फॉर्चूनर कार आई और ऑटो को देखते ही ब्रेक भी लगाई, लेकिन बारिश की वजह से कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसा होते ही चीखपुकार मच गई।

Also Read