Kannauj News : खेतों के बीच बिजली के पोल से लटकते मिला युवती का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 11, 2024 02:11

कन्नौज में शाम से लापता युवती का शव देररात खेतों के बीच लगे बिजली के पोल से लटकते हुए मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव लटकाया गया है।

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। सोमवार शाम से लापता युवती का शव रात में खेतों के बीच बनी मेढ़ में लगे बिजली के पोल से लटकते हुए मिला। मृतका के परिवार में कोहराम मच गया, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

छिबरामऊ के सराय डायमंगंज निवासी भूप सिंह उर्फ भूरे की बेटी रागनी (18) सोमवार शाम पांच बजे से लापता थी। परिजनों ने रागिनी की तलाश शुरू की, रात लगभग साढ़े आठ बजे खेतों की तरफ गए तो उसका शव बिजली के पोल से रस्सी के सहारे फंदे से लटक रहा था। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

युवती का शव फंदे से लटकने की सूचना पर सीओ समेत थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने बताया कि रागनी के पिता भूप सिंह और उनके बेटा अपने बड़े भाई शेर सिंह की हत्या के मामले में 24 दिसंबर से जेल में बंद हैं।

Also Read