Kanpur Dehat News : रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का लहुलुहान हालत में शव, जांच में जुटी पुलिस

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 28, 2024 00:41

कानपुर देहात में तिलौंची स्टेशन के पास युवक रक्तरंजित शव मिला है। पुलिस मतृक युवक की पहचान करने में जुटी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। मंगलवार को तिलौंची रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक के किनारे एक युवक का लहुलुहान हालत में शव मिला है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए हैं। लेकिन जब ​उसकी पहचान नहीं हो पाई, तो शव मॉर्चुरी में रखवा दिया।

गजनेर थाना क्षेत्र स्थित तलौंची स्टेशन के पास डाउन रेल ट्रैक किनारे ट्रैकमैन ने शव देखा, तो इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन से भेजे गए मेमो पर ग्रोथ सेंटर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त
शव की जब जांच की गई, तो उसके पास से पहचान की कोई सामाग्री बरामद नहीं हुई। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस पर पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। चौकी प्रभारी ने बताया कि नीले रंग की जींस और नीली अंडर वियर पहने हुए है।

पुलिस जांच में जुटी
उन्होंने बताया कि मृतक युवक की उम्र 30 साल के आसपास है। घटना की छानबीन और मृतक की शिनाख्त का भी प्रयास किया जा रहा है। हत्या और हादसे के एंगल से भी जांच की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Also Read