Kanpur News: झोलाछाप डॉक्टर ने क्लिनिक में काम करने वाली कंपाउंडर को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 23, 2024 13:17

यूपी के कानपुर जिले से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने उसके ही क्लीनिक में काम करने वाली नाबालिक कंपाउंडर के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।वही पीड़िता की तहरीर पर आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को जेल भेज दिया है।

Kanpur News: यूपी के कानपुर जिले से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने उसके ही क्लीनिक में काम करने वाली नाबालिक कंपाउंडर के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।आरोपी ने उसे नशे की दवाई देकर क्लीनिक में रेप किया और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी।किसी तरह जब लड़की ने पूरी घटना अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने कर्नलगंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

डॉक्टर ने नाबालिक कंपाउंडर से किया रेप
बता दे की कानपुर में एक झोलाछाप डॉक्टर वसीम अंसारी है।जिसकी क्लिनिक कर्नलगंज क्षेत्र में स्थित है। क्लीनिक में एक नाबालिक लड़की कंपाउंडर के पद पर कार्यरत है। डॉक्टर वसीम अंसारी पर आरोप है कि वसीम ने क्लीनिक पर काम करने वाली नाबालिक लड़की के साथ नशे की दवाइयां देकर उसके साथ लगातार दरिंदगी की।जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे मार डालने की धमकी दी।

झोलाछाप डॉक्टर को पुलिस ने किया अरेस्ट
वहीं पीड़िता के मामा का आरोप है कि मंगलवार रात आरोपी मर्डर की प्लानिंग कर लड़की के फहिमाबाद क्षेत्र स्थित घर पहुचा। लड़की से कहा कि बिरयानी लाया हूं खा लो।आरोप है कि वह जहर मिलाकर बिरयानी लाया था। लड़की ने बिरयानी नहीं खाई।झोलाछाप के जाने के बाद पीड़िता ने आप बीती रोते हुए अपनी मामी को बताई। मामी ने घर में पहले प्रेगनेंसी टेस्ट की तो।लड़की प्रेग्नेंट निकली। फिर उसने लड़की के मामा को पूरी बात बताई। पीड़िता के मामा और रिश्तेदार रात में आरोपी झोलाछाप के घर पहुंचे रात करीब 2:00 बजे घसीटते हुए बाहर निकाला और बजरिया थाने ले गए।बजरिया पुलिस ने कर्नलगंज थाने भेजा ।अब पुलिस ने आरोपी 50 साल की झोलाछाप वसीम अंसारी को अरेस्ट कर लिया है।

एसीपी कर्नलगंज ने दी जानकारी
इस पूरे मामले पर एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।डॉक्टर फहीम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं ।इसके बाद मेडिकल परीक्षण कराने के साथ मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Also Read