स्कूटी से जा रही लड़की को बैड टच करने वाला गिरफ्तार : वायरल वीडियो में नजर आई थी शर्मनाक हरकत

UPT | Viral Video

Oct 02, 2024 17:09

युवती ने थाना बिजनौर में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह 29 सितंबर की रात को अपने काम से लौट रही थी। रास्ते में लुलु मॉल के पास सामने वाली सड़क पर एक अज्ञात व्यक्ति मोटर साइकिल (यूपी32जीडी4080) से उसकी गाड़ी का पीछा करने लगा। उसने दुर्व्यहार करने का प्रयास किया।

Lucknow News : राजधानी में स्कूटी सवार लड़की से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें मोटरसाइकिल सवार युवक स्कूटी सवार युवती का पीछा करते हुए बैड टच करते हुए दिखाई दे रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कई सवाल उठ रहे थे। युवती ने पुलिस में मामले की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

29 सितंबर की रात में हुई थी घटना
युवती ने थाना बिजनौर में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह 29 सितंबर की रात को अपने काम से लौट रही थी। रास्ते में लुलु मॉल के पास सामने वाली सड़क पर एक अज्ञात व्यक्ति मोटर साइकिल (यूपी32जीडी4080) से उसकी गाड़ी का पीछा करने लगा। उसने दुर्व्यहार करने का प्रयास किया। इसी दौरान पीछे से आ रहे अन्य मोटरसाइकिल सवार ने इस घटना का वीडियो भी रिकार्ड किया। इसमें नजर आ रहा है कि मोटरसाइकिल सवार तेज रफ्तार के साथ युवती के करीब में जाकर अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी करता है और उसे गलत तरीके से टच करता है। इसके बाद वह बाइक लेकर आगे चला जाता है। युवती की तहरीर के आधार पर थाना बिजनौर पुलिस ने मामले में मोटरसाइकिल चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया।



सोशल मीडिया पर लोगों ने जताई नाराजगी
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया व्यक्त करने लगे। उन्होंने आरोपी मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहीं कई लोगों ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाए। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में प्राइवेट जॉब करती है। वह राजधानी की एलडीए कॉलोनी में रहती है। 

सीतापुर से धरा गया आरोपी
एडीसीपी दक्षिणी राजेश कुमार यादव ने बुधवार को बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर थाना बिजनौर में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्त की पहचान कर ली गई और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गईं। अभियुक्त फुरकान को सीतापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 
 

Also Read