Lucknow Crime : तालकटोरा में घर में घुसकर महिला से लाखों की लूट, सुराग तलाशने में जुटी पुलिस

UPT | तालकटोरा पुलिस स्टेशन

Oct 17, 2024 15:15

बबली यादव ने बताया कि एक बदमाश ने उनका मुंह और गला दबा दिया, जबकि दूसरे ने उनके सिर पर तमंचा सटाते हुए गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने उनसे घर में रखे पांच लाख रुपये के गहने और दो लाख रुपये नकद लूट लिए।

Lucknow News : तालकटोरा थाना क्षेत्र के मेहंदी बेग खेड़ा इलाके में गुरुवार सुबह एक सनसनीखेज वारदात हुई। यहां बदमाशों ने एक महिला को असलहे के बल पर धमकाते हुए लाखों रुपये के गहने और नकदी लूट ली। घटना उस वक्त हुई जब महिला के ससुर, जेठ और पति पेपर बांटने के लिए घर से बाहर गए थे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मुख्य द्वार पर ताला बंद, फिर भी पहुंचे बदमाश
पीड़िता बबली यादव ने बताया कि उनके पति दुर्गेश यादव, जेठ योगेश यादव और ससुर आरसी यादव पेपर वितरण के लिए सुबह चार बजे घर से निकले थे। उनके जाने के बाद मेन गेट पर ताला बंद कर दिया गया था। जैसे ही बबली आंगन का दरवाजा बंद करने जा रही थीं, अचानक चेहरा ढके हुए दो हथियारबंद बदमाश उनके सामने आ गए।



गला दबाकर तमंचा से गोली मारने की दी धमकी
बबली यादव ने बताया कि एक बदमाश ने उनका मुंह और गला दबा दिया, जबकि दूसरे ने उनके सिर पर तमंचा सटाते हुए गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने उनसे घर में रखे पांच लाख रुपये के गहने और दो लाख रुपये नकद लूट लिए। घटना के बाद बबली ने शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और डॉयल 112 पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने की जांच पड़ताल
घटना की सूचना मिलते ही तालकटोरा इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे पुलिसकर्मियों मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एडीसीपी पश्चिम विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि थाना तालकटोरा में गुरुवार सुबह डायल 112 पर सूचना मिली कि एक घर में कुछ बदमाश घुस गए हैं और उन्होंने वहां किसी घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद वहां दो व्यक्तियों के घर में घुसकर लूट की जानकारी मिली। अपराधियों के नकदी के साथ गहनों की लूट की बात सामने आई है। घटना स्तर पर डॉग स्क्वायड के जरिए सुराग जुटाए गए। इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। फिंगर प्रिंट तलाशने की कोशिश की गई। पुलिस आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

परिवार के अन्य सदस्य वैष्णो देवी यात्रा पर
पीड़िता के पति दुर्गेश यादव ने बताया कि घटना के वक्त घर पर केवल उनकी पत्नी बबली मौजूद थीं। उनके बड़े भाई अवधेश यादव अपने परिवार और बड़े भाई योगेश यादव के परिवार के साथ वैष्णो देवी यात्रा पर गए थे। घटना के समय दुर्गेश, उनके भाई और पिता पेपर लाने के लिए विधानसभा सेंटर की ओर गए थे।

Also Read