Hardoi News : हरदोई में बीच बाजार बिना ड्राइवर के बस ने एक को कुचला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

UPT | पेट्रोल पंप कर्मी को कुचलती बिना ड्राइवर की बस।

Jul 05, 2024 01:37

हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के टंडन पेट्रोल पंप के पास में एक खराब बस सड़क के किनारे खड़ी हुई थी, तभी वह अचानक चल पड़ी जिसकी चपेट में आकर तेजपाल नाम का…

Short Highlights
  • हरदोई में बड़ा हादसा होने से बचा, घटना CCTV में कैद 
  • प्राईवेट बस ने पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारी को रौंदा
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब बिना ड्राइवर के एक बस बीच बाजार में चल पड़ी। इस घटना में एक पेट्रोल पंप कर्मी बस की चपेट में आकर बुरी तरीके से कुचल गया। बस इसके बाद भी नहीं रुकी और आगे जाकर कुछ दूर चलकर एक बस से टकरा गई। हालांकि बीच बाजार हुई इस घटना के बाद पेट्रोल पंप कर्मी को हरदोई के मेडिकल कॉलेज में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।   बिना ड्राइवर के बीच बाजार चली बस ने मचाया हड़कंप  हरदोई शहर के बीचो-बीच शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित टंडन पेट्रोल पंप के निकट उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई जब एक बिना ड्राइवर की बस अचानक स्टार्ट होकर पेट्रोल पंप कर्मी को कुचलते हुए आगे बढ़ने लगी। अचानक बस को बिना ड्राइवर के सड़क पर आगे बढ़ते देखकर आसपास के लोगों और राहगीरों में अफरा तफरी का माहौल हो गया। हालांकि आगे जाकर यह बस एक दूसरी बस से जा टकराई और फिर रुक गई।

बिना ड्राइवर के बस के चलने से हुई दुर्घटना
प्राइवेट बस के अचानक चलने से तेजपाल नाम का युवक बस के अगले पहिए के नीचे होता हुआ उसके नीचे कुचल गया जिसे गंभीर हालत में हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। टंडन पेट्रोल पंप के मालिक का कहना है कि अभी तो उसे इलाज के लिए ₹50000 देकर भर्ती कर दिया गया है। लेकिन बीच बाजार हुए इस घटना ने सभी को डरा दिया है। वहीं दूसरी तरफ बिना ड्राइवर की बस बाजार में चलने से हुए हादसे की चर्चा पूरे शहर में हो रही है। घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।    सीसीटीवी के आधार पर पुलिस द्वारा की जा रही मामले की जांच  हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के टंडन पेट्रोल पंप के पास में एक खराब बस रूट के किनारे खड़ी हुई थी तभी वह अचानक चल पड़ी। जिसकी चपेट में आकर तेजपाल नामक युवक कुचल गया है। जिसे हरदोई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है वहीं बस को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read