सनकी आशिक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को मार ली गोली : प्रेमी के घर वाले लगा रहे हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

UPT | पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजूद मृतक के परिजन।

Aug 21, 2024 19:20

हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के हसनापुर निवासी गौरव सिंह (28 वर्ष) गांव की ही विशेष समुदाय की युवती से बेइंतहा मोहब्बत करता था, लेकिन प्रेमिका के घरवाले दो समुदाय के बीच हुई इस मोहब्बत से खफा थे।

Hardoi News : हरदोई जिले में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। प्रेमी युवक का शव विशेष समुदाय की प्रेमिका के घर के अंदर से बरामद किया गया है। युवक के परिजनों ने प्रेमिका के पांच परिजनों पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस युवती से चल रहे प्रेम प्रसंग और उसी के चलते युवक के जेल जाने और जेल से छूटने के कुछ बाद में फिर प्रेमिका के घर जाने को लेकर मामले की जांच कर रही है। 

विशेष समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग के चलते जेल गया था गौरव सिंह
हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के हसनापुर निवासी गौरव सिंह (28 वर्ष) गांव की ही विशेष समुदाय की युवती से बेइंतहा मोहब्बत करता था, लेकिन प्रेमिका के घरवाले दो समुदाय के बीच हुई इस मोहब्बत से खफा थे। इसी के चलते प्रेमिका के परिजनों ने गौरव सिंह को जेल भिजवा दिया था। जेल में सजा काटने के बाद में गौरव जयपुर चला गया था। लेकिन लोगों का कहना है कि उसकी फोन से बातचीत बंद नहीं हुई थी। गौरव के भाई हर्ष ने बताया कि वह जयपुर से आने के बाद में सीधे अपनी प्रेमिका से ही मिलने उसके घर गया था जहां उसकी लाश मिली है। हालांकि हर्ष ने प्रेमिका के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वही प्रेमिका के परिजन आत्महत्या की बात कर रहे हैं। 

आत्महत्या की भी हो रही तेजी से चर्चा 
पूर्व में विशेष समुदाय की प्रेमिका को गौरव के द्वारा भाग ले जाने की बात सामने आई है। इसके चलते गौरव ने जेल की सजा काटी थी। जेल से छूटने के बाद गौरव जयपुर चला गया था। जहां से लौटने के बाद वह सीधे प्रेमिका के घर गया था, जहां उसकी लाश बरामद हुई है। सीने पर गोली लगने का निशान है। उसकी लाश के पास से बरामद कारतूस व चाकू पड़े तमंचे होने की चर्चा कस्बे में तेजी से हो रही है। प्रेमिका के परिजनों ने बताया कि उसने स्वयं सीने से सटाकर तमंचे से गोली मारी है।

फॉरेंसिक टीम पुलिस हत्या, आत्महत्या से जुड़ी घटना की कर रही तफ्तीश 
शुरुआत में शाहाबाद सीओ अनुज मिश्रा ने बताया था कि शव बरामद हुआ है। लाश के पास तमंचा कारतूस व जेब से कारतूस बरामद हुआ है, लेकिन उसके बाद पुलिस विभाग के द्वारा जारी प्रेस नोट में दोनों वजहों पर जांच किए जाने की बात कही गई है पुलिसिया तफ्तीश जारी है। 

Also Read