Hardoi News : हरदोई में विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने पति और ससुर को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Aug 21, 2024 19:33

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी 24 वर्षीय बेटी की दहेज के लिए हत्या की गई है और इसके साथ ही उनके दामाद के जेठ द्वारा दुष्कर्म किए जाने का आरोप भी लगाया है। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है....

Hardoi News : हरदोई जिले के एक गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की दहेज के लिए हत्या की गई है। इसके साथ ही उनके दामाद के बड़े भाई द्वारा दुष्कर्म किए जाने का आरोप भी लगाया है। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा 
उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का विवाह 14 जून 2020 को मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी तालिब के साथ हुआ था। विवाह के समय हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया गया था, लेकिन विवाह के बाद से ही पति तालिब, ससुर मोहम्मद शेर, सास साहिबा, जेठ महबूब और ननद रेशमा ने दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

पुलिस ने पति और ससुर को गिरफ्तार कर भेजा जेल
पिता के अनुसार, जेठ महबूब ने नहाते समय उनकी बेटी का वीडियो बना लिया था और उसे वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया था। आठ अगस्त को आरोपियों ने मिलकर उनकी बेटी की हत्या कर दी। कोतवाल अनिल सैनी ने पुष्टि की है कि पिता की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पति तालिब और ससुर मोहम्मद शेर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और आगे की विधिक कार्रवाई की जारी है।

Also Read