Lakhimpur Kheri News : बच्चों को पीटने के मामले में अध्यापिका अनुपम भदौरिया को कारण बताओ नोटिस जारी

UPT | अध्यापिका अनुपम भदौरिया

Sep 25, 2024 17:53

लखीमपुर खीरी के बड़गांव उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका अनुपम भदौरिया द्वारा बच्चों को बेरहमी से पीटने के मामले में शिक्षा विभाग ने...

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के बड़गांव उच्च प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका अनुपम भदौरिया द्वारा बच्चों को बेरहमी से पीटने के मामले में शिक्षा विभाग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस विवाद के चलते टीचर ने मेडिकल अवकाश ले लिया है।



स्कूल के छात्रों और अभिवावकों ने उच्चाधिकारियों को लिखित प्रार्थना पत्र देकर इस घटना की शिकायत की थी। मंगलवार को हुई घटना के बाद खंड शिक्षा अधिकारी रमन सिंह ने कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है। छात्रों और उनके परिजनों का आरोप है कि अनुपम भदौरिया ने पहले भी कई बच्चों को बुरी तरह पीटा है।

टीचर और अधिकारी के बीच हुई थी तीखी नोकझोंक
सभी अध्यापकों ने दी लिखित शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में इस विषय पर चर्चा करने के दौरान टीचर और अधिकारी के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई थी। सभी अध्यापकों ने उच्चाधिकारियों से लिखित में गुजारिश की है कि अनुपम भदौरिया तब तक विद्यालय न आएं जब तक उनका मानसिक संतुलन ठीक न हो जाए। विभाग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Also Read