भाजपा के पहले सक्रिय सदस्य बने पीएम मोदी : सीएम योगी ने दी बधाई, कहा-कार्यकर्ता ही भाजपा की शक्ति

UPT | पीएम मोदी

Oct 16, 2024 19:04

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में पहले सक्रिय सदस्य बने हैं। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी।

Short Highlights
  • सीएम योगी ने सोशल मीडिया पर दी बधाई
  • सीएम योगी ने कहा- देवतुल्य कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति और सामर्थ्य
Lucknow News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में पहले सक्रिय सदस्य बने हैं। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में प्रधानमंत्री की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त की और उनकी नेतृत्व क्षमता की सराहना की।

कार्यकर्ता ही भाजपा की शक्ति और सामर्थ्य
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भाजपा एक राष्ट्रनिष्ठ, लोकनिष्ठ, कर्तव्यनिष्ठ और कार्यकर्ता आधारित दल है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि देवतुल्य कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति और सामर्थ्य हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी का प्रथम सक्रिय सदस्य बनकर इस भावना को और अधिक मजबूती प्रदान की है।


सीएम ने उत्तर प्रदेश के नागरिकों का किया आह्वान
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के सभी सम्मानित नागरिकों से अपील करता हूं कि प्रधानमंत्री जी के द्वारा शुरू किए गए इस खास अभियान में शामिल हों। आइए, हम 'विकसित उत्तर प्रदेश-विकसित भारत' की निर्माण यात्रा में भागीदार बनें।

Also Read