Raebareli News : पुरानी रंजिश में दो भाइयों पर जानलेवा हमला, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

UPT | घटना के बाद मृतक के घर के बाहर जमा हुए लोग

Jun 21, 2024 13:58

रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के पूरे पृथ्वी गांव में दुकान से लौट रहे दो भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया। इसमें एक भाई की मौत हो गई है जबकि दूसरा भाई अस्पताल में भर्ती है। हमलावरों ने पुरानी...

Raebareli News : रायबरेली में पुरानी रंजिश को लेकर दो भाइयों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया। हमले में एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। घटना डीह थाना क्षेत्र के पूरे पृथ्वी गांव की है। यहां के निवासी मोहम्मद समीर (26 वर्ष) और खुर्शीद (40 वर्ष) टेकारी दादूपुर स्थित अपनी दुकान बंद कर गांव लौट रहे थे। इसी दौरान थोड़ी दूर पर एक पुलिया के पास घात लगाए बैठे चार हमलावरों ने बाइक से जा रहे दोनों भाइयों को रोक लिया और लाठी-डंडों से जमकर पीटा।

दोनों भाई घायल हालत में वहीं गिर पड़े। किसी तरह सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो खुर्शीद अचेत पड़ा था जबकि समीर दर्द से कराह रहा था। परिजन दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने खुर्शीद को मृत घोषित कर दिया जबकि समीर की गंभीर हालत को देखते हुए उसका तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया। दोनों भाई पेशे से नाई हैं। 
 
पाइप बिछाने को लेकर हुआ था झगड़ा
परिजनों के अनुसार कुछ दिन पहले गांव में हमलावरों से रास्ते पर पाइप बिछाने को लेकर झगड़ा हुआ था। उसी रंजिश के चलते हमलावर जिब्राइल, सऊद व अली जान आदि ने पीट पीटकर एक को मौत के घाट उतार दिया बकि दूसरे की हालत गंभीर है। परिजनों का यह भी आरोप है कि हमलावरों ने इस दौरान फायरिंग भी की, जिससे चली गोली खुर्शीद की मौत का कारण बनी।

शरीर पर गोली के निशान नहीं -सीओ
 उधर, सीओ वंदना सिंह का कहना है कि मृतक के शरीर पर गोली के कोई निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Also Read