Raebareli News : बिजनेसमैन के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने किया सार्वजनिक रूप से खुलासा, जानिए क्या है मामला

UPT | एडिशनल एसपी संजीव कुमार सिन्हा

Oct 20, 2024 20:38

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे संजीव कुमार सिन्हा ने सोशल मीडिया पर हत्या को लेकर चल रही खबरों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने...

Raebareli News : ऊंचाहार के मदारीपुर में हुई सर्राफा व्यापारी के बेटे शोभित कौशल की अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले में एडिशनल एसपी संजीव कुमार सिन्हा ने सार्वजनिक रूप से मामले का खुलासा किया है।



पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे संजीव कुमार सिन्हा ने सोशल मीडिया पर हत्या को लेकर चल रही खबरों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से घटना के बारे में बताया कि घटना के दिन धर्मेंद्र नाम का एक व्यक्ति उनकी दुकान पर आया और शोभित से कहा कि एक जगह पर आर्डर दिलाना चाहता है। धर्मेंद्र ने कहा कि वह ज्वेलरी का काम करना चाहता है। किसी गांव में अपने साथ चलने की बात कहकर उन्होंने शोभित को विश्वास में लिया और अपने साथ लेकर चले गए। क्योंकि वह पहले भी दुकान पर आ चुका था तो शोभित ने उस पर विश्वास कर लिया। उसके बाद जहां पर घटना हुई वहां पहले से घात लगाकर अन्य लोग भी उपस्थित थे। जिन्होंने आते ही शोभित पर चाकू से वार कर दिया। 

ये भी पढ़ें : अयोध्या में मठ-मंदिरों और कुंडों का जीर्णोद्धार : ‘राम राज्य’ की ओर बढ़ते कदम, यूपी सरकार का योगदान

ज्वेलरी लूटने का प्लान बनाया
घटना को अंजाम देने के बाद युवक के शव को ठिकाने लगा दिया गया। फिर वह अपनी टी शर्ट बदलकर उसने नई टी शर्ट पहनी और बूलेट लेकर वह शोभित की दुकान पर आया। यहां उसने ज्वेलरी लूटने का प्लान बनाया। इतने में मृतक का पिता वहां पहुंच जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं। सिन्हा ने यह बताया कि सोशल मीडिया पर जो घटना को लेकर तथ्य पेश किया जा रहे हैं वह भ्रामक है। उसे पेश न किया जाए। उन्होंने यह कहा कि मुझे यह सब सार्वजनिक रूप से इसलिए कहना पड़ रहा है कि इस मामले में भ्रामकता फैलाई जा रही थी। इसलिए मैंने यह बात सार्वजनिक रूप से कही है।

ये भी पढ़ें : Jhansi News : युवक ने सुसाइड करने से पहले चचेरे भाई से बोला - ये अंतिम मुलाकात, जानें पूरा मामला

कोई गलत तथ्य पेश न किया जाए
परिवार के प्रति उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि परिवार के लिए कोई गलत तथ्य पेश न किया जाए। परिवार से उन्होंने कहा कि जो भी बातें पुलिस से कहना चाहते हैं वह बताएं हम उसे अपनी विवेचना में शामिल करेंगे। और यह मामला रेयरेस्ट का रेयर है हम पूरी कोशिश करेंगे कि हमारी विवेचना मजबूत हो और हम कोर्ट तक इस मामले को मजबूती से पेश कर पाए और इन हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिला पाए।

Also Read