Raebareli News : घर में घुसे चोर को रंगे हाथ घरवालों ने पकड़ा, वीडियो भी बनाया

UPT | पकड़ा गया चोर

Jun 29, 2024 19:53

मोहित पुत्र भैरव प्रसाद के घर में रात के समय घर के पिछली दीवार पर सेंध काटकर एक चोर घुस आया। उसने चारपाई पर सो रही मंजू देवी का मोबाइल उठाया। जब तक...

Raebareli News : जिले के बछरावां थाना क्षेत्र में देर रात घर मे सेंधमारी करके घुसे चोर को मकान मालिक ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद इसकी सूचना दी। घरवालों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है पूरा मामला
 जानकारी के मुताबिक, यह मामला बछरावां थाना क्षेत्र के दोस्तपुर गांव का है। यहां का रहने वाला मोहित पुत्र भैरव प्रसाद के घर में रात के समय घर के पिछली दीवार पर सेंध काटकर एक चोर घुस आया। उसने चारपाई पर सो रही मंजू देवी का मोबाइल उठाया। जब तक वह और कुछ चोरी करता। मंजू की नींद खुल गई। चोर को देखकर उन्होंने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। उनके चीखते ही चोर उनका गला दबाने लगा। लेकिन तब तक घर के अन्य सदस्य कमरे में पहुंच गए और चोर को दबोच लिया।

घरवालों ने चोर का वीडियो भी बनाया
इसके बाद घरवालों ने फिर जिस सेंध से चोर अंदर आया था उसी दीवार के उसी छेद से उसे बाहर निकलने को कहा और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया है। मोहित ने बताया कि चोर के हाथ पर जेल की मोहर भी लगी हुई थी। गनीमत रही की समय रहते चोरी की जानकारी हो गई। नहीं तो सामान समेत चोर भाग जाता। थानाध्यक्ष विजेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। चोर को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Also Read