Raebareli News : साइकिल से चोरी करते थे मन्दिर के घण्टे, 53 घण्टों के साथ 3 चोर गिरफ्तार

UPT | प्रेस वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह

Jun 16, 2024 02:09

लिस ने आज मंदिर के घण्टे चोरी करने वाले गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरों के पास से पुलिस ने छोटे बड़े 53 मंदिर के घण्टे बरामद किए हैं। मामला बछरांवा थाना क्षेत्र का है। जहां...

Raebareli News : पुलिस ने आज मंदिर के घण्टे चोरी करने वाले गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरों के पास से पुलिस ने छोटे बड़े 53 मंदिर के घण्टे बरामद किए हैं। मामला बछरांवा थाना क्षेत्र का है। जहां लोकसभा चुनाव के दौरान चोरों ने मंदिर के घण्टो को अपना निशाना बनाना शुरू किया और धीरे धीरे कई प्रसिद्ध मंदिरों के घण्टे पार कर दिए।

मंदिरों में घण्टो के चोरी होने से लोगों मे आक्रोश
इलाके के मंदिरों में घण्टो के चोरी होने से लोगों मे आक्रोश बढ़ा और पुलिस भी चोरों के तलाश में जुट गई। चोरों की तलाश में जुटी पुलिस को स्थानीय इंटिलिजेन्स से सुराग मिले तो पुलिस ने राजापुर गांव से दो आरोपियों और बछरांवा कस्बे से एक चोर को पकड़ा। जिनके पास से चोरी के 53 घण्टो के साथ साथ चोरी करने के उपकरण बरामद हुए।

साइकिल चलाने के कारण इन पर कोई शक नही करता
मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये सभी स्थानीय चोर है। ये लोग साईकिल से चोरी करने निकलते थे और मंदिर के घण्टो को अपना निशाना बनाते। साइकिल चलाने के कारण इन पर कोई शक नही करता, ये मंदिर के घण्टे चुराने वाले चोर है।

Also Read