रायबरेली में सिपाही की संदिग्ध मौत : फंदे पर लटका मिला शव, मरने से पहले पत्नी से की फोन पर बात

UPT | घटनास्थल पर उपस्थित पुलिसकर्मी

Oct 18, 2024 18:26

ऊंचाहार कोतवाली के पास गायत्री नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक सिपाही ने अज्ञात कारण से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Raebareli News : रायबरेली में सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मरने से कुछ देर पहले सिपाही ने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- बाल विवाह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला : कहा- कोई पर्सनल लॉ इसके आड़े नहीं आ सकता, दिशा-निर्देश भी किया जारी

मृतक सिपाही के पद पर हुआ था भर्ती
ऊंचाहार कोतवाली के पास गायत्री नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक सिपाही ने अज्ञात कारण से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार को करीब दोपहर 3:00 बजे की बताई जा रही है। गायत्री नगर में सिपाही किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। बताया जा रहा है सिपाही 2021 बैच में पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। सूत्रों ने बताया कि आत्महत्या करने से कुछ देर पहले सिपाही ने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।



पुलिस का बयान
घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी अरुण नौहार ने बताया कि सियाही का नाम उपेंद्र है और वह औरैया का रहने वाला है। सिपाही ने आत्महत्या क्यों कि अभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। फिलहाल मौके पर साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं। शव को कब्जे में ले लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में जो भी जानकारी मिलेगी उसे बताया जाएगा।

Also Read