Raebareli News : मंदिर से दान पात्र लेकर भागने लगा युवक, मूर्ति तोड़ने का आरोप, जानें पूरा मामला...

UPT | मंदिर में उत्पात मचाने वाला युवक।

Jun 09, 2024 01:39

रेलवे स्टेशन परिसर में बने प्राचीन मंदिर में घुसकर एक युवक ने तांडव मचाया। बताया जा रहा है कि युवक ने दान पात्र लेकर भागने का प्रयास किया। वहां रखी मूर्ति तोड़ने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे कोतवाली...

Raebareli News : रेलवे स्टेशन परिसर में बने प्राचीन मंदिर में घुसकर एक युवक ने तांडव मचाया। बताया जा रहा है कि युवक ने दान पात्र लेकर भागने का प्रयास किया। वहां रखी मूर्ति तोड़ने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। 

क्या है पूरा मामलार
शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन परिसर में बने प्राचीन मंदिर में एक युवक घुस गया और दान पत्र लेकर भागने का प्रयास किया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि युवक ने मूर्ति को भी तोड़ने और वस्त्र जलाने का प्रयास किया। भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। मंदिर के आसपास के लोग कोतवाली में इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि युवक ने मूर्ति तोड़ने का प्रयास किया। पुलिस युवक को नशे में होने की बात कह रही है। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर युवक नशे में था तो मंदिर ही उसे क्यों दिखा, कोई दूसरा स्थान क्यों नहीं दिखाई दिया। स्थानीय लोगों ने दिन रात मंदिर और स्टेशन परिसर में लगने वाले आटो चालकों को भी इस घटना में लिप्त होना बताया है। 

आटो चालक है आरोपी
बताते हैं कि इससे पूर्व भी इस तरह की घटना हो चुकी है, जिसमें एक आटो चालक की संलिप्तता पाई गई थी। इस युवक की भी पहचान आटो चालक के रूप में हो रही है। एडवोकेट विनीत गुप्ता ने कहा कि पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिये। इस तरह के कृत्य से सामाजिक माहौल बिगड़ता है। यह युवक अपने को ऑटो चालक बता रहा है। साथ ही यह मुस्लिम है और अपना हिन्दू नाम बता रहा है। इससे पहले भी मंदिर में मुकुट की चोरी हुई थी, जिसे पूर्व के कोतवाल ने लगवा दिया था। उस समय चोर को पकड़ लिया गया था और जेल भेज दिया गया था। 

Also Read