Lucknow News : रविदास मेहरोत्रा बोले-इस बार इंडिया गठबंधन का होगा प्रधानमंत्री, भाजपा को मिलेगी कड़ी टक्कर

UPT | उत्तर प्रदेश टाइम्स से बातचीत करते सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा

Mar 28, 2024 17:46

इस बार इंडिया गठबंधन भाजपा को कड़ी टक्कर देगा। अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन उनका नाम कन्नौज सीट से चर्चाओं में है। ये बातें सपा प्रत्याशी रविदास मेहरोत्रा ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश टाइम्स से खास बातचीत में कहीं।

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय पर गुरुवार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त बैठक की गई जिसमें लखनऊ से समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट रविदास मेहरोत्रा पहुंचे। रविदास मेहरोत्रा ने उत्तर प्रदेश टाइम्स से खास बातचीत में रक्षा मंत्री और लखनऊ सीट से सांसद राजनाथ सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लखनऊ की जनता के हित में कोई भी काम नहीं करते हैं, जब भी लखनऊ आते हैं तो सिर्फ हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) कंपनी को बेचने के लिए आते हैं।

इंडिया गठबंधन भाजपा को कड़ी टक्कर देगा
रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन भाजपा को कड़ी टक्कर देगा वहीं आने वाले समय में इंडिया गठबंधन का कैंडिडेट ही प्रधानमंत्री बनेगा। वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी ऐसा कुछ भी तय नहीं हुआ है कि अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव लड़ेंगे लेकिन उनका नाम कन्नौज सीट से चर्चाओं में है, यह उनका निजी फैसला होगा कि वह चुनाव लड़ते हैं कि नहीं।

भाजपा ने सीबीआई का डर दिखाया
साथ ही रविदास मेहरोत्रा ने इलेक्टोरल बॉन्ड के विषय में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सबसे भ्रष्ट पार्टी है और इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से इस देश में सबसे बड़ा घोटाला किया गया है। भाजपा ने कंपनियों को एड और सीबीआई का डर दिखाकर उनसे पैसे की उगाही की है। बहरहाल यह तो वक्त बताएगा कि चुनाव में किसका पलड़ा भारी होता है क्या इस बार का गठबंधन भाजपा को हराने में कामयाब हो पाएगा या नहीं?
ये भी पढ़ें:-रविदास मेहरोत्रा ने राजनाथ सिंह पर कसा तंज : कहा-लापता हैं लखनऊ के सांसद, 10 साल में जनता के बीच नहीं गए

Also Read