मेरठ में स्क्रैप कारोबारी की पत्नी का शव फंदे में लटका मिला : पिता बोला-शादी में खर्च किए 70 लाख, ससुरालियों ने ले ली बेटी की जान

UPT | पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sep 06, 2024 22:30

रईसुद्दीन अपने परिजनों के साथ जब बेटी की ससुराल पहुंचे तो शहरीन का शव पड़ा था। इस दौरान ससुराल का कोई व्यक्ति उसके पास नहीं था। इस पर परिजनों ने हंगाम कर दिया।

Short Highlights
  • मायके वालों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप
  • पति और ससुराल के लोग घर छोड़कर हुए फरार 
  • दहेज में फॉर्च्यूनर की डिमांड को लेकर उत्पीड़न का आरोप 
Meerut Crime News : मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में स्क्रैप कारोबारी की पत्नी का शव फंदे में लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने हंगामा किया। जिसके बाद मृतका के ससुरालिये घर पर ताला बंद कर फरार हो गए।

घटना आज शुक्रवार दोपहर की
घटना आज शुक्रवार दोपहर की है। लोहिया नगर थाना क्षेत्र में स्क्रैप कारोबारी की पत्नी शहरीन का शव फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हंगामे के दौरान ससुराले वाले घर छोड़कर भाग गए। मृतका शहरीन के पिता रईसुद्दीन ने पति सहित अन्य ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या की आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

दहेज में फॉर्च्यूनर गाड़ी की डिमांड कर रहे थे
रईसुद्दीन इंचौली लावड़ के मूल निवासी हैं। जो कि दिल्ली में रहते हैं। मेरठ पहुंचे रईसुदीन ने बताया कि उन्होंने बेटी शहरीन की शादी वर्ष 2020 में रीयल गार्डन निवासी साजिद के साथ की थी। साजिद स्क्रैप कारोबारी है। दोनों को एक बेटा है। रईसुद्दीन ने बताया कि बेटी की शादी में उन्होंने 70 लाख रुपए खर्च किए थे। इसके बावजूद बेटी का पति साजिद और उसके परिजन दहेज में फॉर्च्यूनर गाड़ी की डिमांड कर रहे थे। इसको लेकर बेटी शहरीन का उत्पीड़न करते थे।

परेशान न करने का वादा करके मामला रफा-दफा करते थे
रईसुद्दीन ने बताया कि बेटी शहरीन ने उनको कई बार इसकी शिकायत की। लेकिन ससुराल वाले शहरीन को परेशान न करने का वादा करके मामला रफा-दफा करते थे। आज जब बारिश हो रही थी इस दौरान मायके वालों को फोन करके ससुराल वालों ने बताया कि शहरीन ने फांसी लगाकर जान दे दी है। रईसुद्दीन अपने परिजनों के साथ जब बेटी की ससुराल पहुंचे तो शहरीन का शव पड़ा था। इस दौरान ससुराल का कोई व्यक्ति उसके पास नहीं था। इस पर परिजनों ने हंगाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read