Ghaziabad News : गाजियाबाद में सांप के डंसने से किसान की मौत, बारिश में बढ़े मामले

UPT | गाजियाबाद।

Sep 15, 2024 20:35

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि बसंतपुर सैंथली गांव निवासी मुकेश त्यागी किसान थे। इसके अलावा वो गाजियाबाद में ही एक निजी कंपनी में भी काम करते थे। रात करीब साढ़े बारह बजे परिजनों ने मुकेश त्यागी की चारपाई के पास एक काला सांप देखा। जो फन उठाए हुए था।

Short Highlights
  • अगस्त से लेकर अब तक सांप के डंसने से चार की हो चुकी है मौत
  • बसंतपुर सैंथली गांव में सांप के काटने से हुई किसान की मौत
  • रात में सांप ने काटा, सुबह मृत मिला किसान
Ghaziabad News : गाजियाबाद में बारिश के मौसम में सांप काटने के मामले बढ़ रहे हैं। अगस्त से लेकर अब तक सांप काटने से करीब चार लोगों की जिले में मौत हो चुकी है। पिछले तीन दिन से हो रही बारिश के चलते देहात क्षेत्र में सांप निकलने के मामले बढ़े हैं। कई गांव में ग्रामीणों ने घरों में निकले सांपों को मार दिया। वहीं कुछ को वन विभाग टीम ने रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा। गाजियाबाद में इन दिनों करैत, वाइपर और कोबरा सांप अधिक निकल रहे हैं। 

बसंतपुर सैंथली गांव में किसान की मौत
बारिश में शाम को मुरादनगर के बसंतपुर सैंथली गांव में सांप के डंसने से एक किसान की मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि बसंतपुर सैंथली गांव निवासी मुकेश त्यागी किसान थे। इसके अलावा वो गाजियाबाद में ही एक निजी कंपनी में भी काम करते थे। रात करीब साढ़े बारह बजे परिजनों ने मुकेश त्यागी की चारपाई के पास एक काला सांप देखा। जो फन उठाए हुए था।

परिजनों ने रात में उस सांप को मार दिया
परिजनों ने रात में उस सांप को मार दिया। लेकिन परिजनों को यह पता नहीं चला कि सांप ने मुकेश त्यागी को डस लिया है। उसके बाद परिवार के लोग सो गए। शनिवार को जब सुबह तुषार ने अपने पिता को उठाने रहा था। तो वह नहीं उठे। इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने बताया कि सांप का जगह मुकेश त्यागी के शरीर में फैल चुका है। 

Also Read