हापुड़ में होगी बड़ी नीलामी : 25 करोड़ के 70 भूखंड बिकने को तैयार, घर बैठे लगाएं बोली

UPT | Hapur Pilkhua Development Authority

Sep 07, 2024 17:10

हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण द्वारा लगभग 25 करोड़ रुपये की कीमत के 70 भूखंडों की नीलामी की जा रही है। इसमें आनंद विहार, प्रीत विहार और ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्रों में विभिन्न उद्देश्यों के लिए भूखंड शामिल हैं...

Short Highlights
  • हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण 70 भूखंडों की निलामी करेगा
  • नीलामी के पंजीकरण की आखिरी तिथि 24 सितंबर है
  • ट्रांसपोर्ट नगर में 49 भूखंडों की पेशकश की गई है
Hapur News : हापुड़ में हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण द्वारा लगभग 25 करोड़ रुपये की कीमत के 70 भूखंडों की नीलामी की जा रही है। इसमें आनंद विहार, प्रीत विहार और ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्रों में विभिन्न उद्देश्यों के लिए भूखंड शामिल हैं, जैसे कि आवासीय, व्यावसायिक, नर्सरी स्कूल, नर्सिंग होम, कार्यालय और होटल। नीलामी के लिए अंतिम ऑनलाइन बोली 30 सितंबर को होगी, जबकि पंजीकरण की आखिरी तिथि 24 सितंबर निर्धारित की गई है।

अलग-अलग ब्लॉकों में भूखंड की पेशकश
बता दें कि आनंद विहार में ग्रुप हाउसिंग, कार्यालय, नर्सरी स्कूल और अन्य सुविधाओं के लिए अलग-अलग ब्लॉकों में भूखंडों की पेशकश की गई है। प्रीत विहार में भी विभिन्न उद्देश्यों के लिए भूखंड उपलब्ध हैं, जैसे कि प्राइमरी स्कूल, नर्सिंग होम और व्यावसायिक भवन। इसके अलावा, आनंद विहार योजना के ब्लॉक-एल में ग्रीन आर्केड की 30 दुकानों के लिए विशेष रूप से बोली लगाई जाएगी।



घर बैठे लगा सकेंगे बोली
वहीं, ट्रांसपोर्ट नगर में सबसे अधिक 49 भूखंडों की पेशकश की गई है, जिसमें धर्मकांटा, सर्विस स्टेशन, रेस्टोरेंट, होटल और गोदामों के लिए भूखंड शामिल हैं। टेक्सटाइल सेंटर पिलखुवा के लिए भी एक मल्टीप्लेक्स, शॉप और व्यवसायिक भूखंडों की पेशकश की गई है। प्राधिकरण के सचिव, सीपी त्रिपाठी के अनुसार, यह नीलामी पूरी तरह से ऑनलाइन होगी, जिससे लोग घर बैठे ही बोली में भाग ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- बिजनौर में भिखारी ने किया हमला : भीख न देने पर मारा चाकू, व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Also Read