हापुड़ में छेड़छाड़ का मामला : बाबूगढ़ कार्यालय में महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार, शिकायत करने पर नौकरी से निकालने की धमकी

UPT | हापुड़ में छेड़छाड़ का मामला

Sep 07, 2024 20:56

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला कर्मचारी के साथ वरिष्ठ सहायक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। एक युवती ने थाना बाबूगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि अति हिमीकृत वीर्य उत्पादन केंद्र पर तैनात वरिष्ठ सहायक विपिन कुमार ने उसके साथ छेड़छाड़ की और गाली-गलौज की।

Short Highlights
  • पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की
  • शिकायत करने पर नौकरी से निकालने की धमकी
Hapur News : बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला कर्मचारी के साथ वरिष्ठ सहायक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और उन्हें रास्ते में आते-जाते समय परेशान किया। विभागीय अधिकारियों के समझाने के बावजूद आरोपी ने अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

समझौते के बाद भी हरकतें जारी
एक युवती ने थाना बाबूगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि अति हिमीकृत वीर्य उत्पादन केंद्र पर तैनात वरिष्ठ सहायक विपिन कुमार ने उसके साथ छेड़छाड़ की और गाली-गलौज की। पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने पहले भी उसके साथ अभद्रता की थी, लेकिन विभागीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद समझौता हो गया था।

शिकायत करने पर नौकरी से निकालने की धमकी
आरोपी ने फिर से पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह केंद्र पर पीड़िता को नौकरी नहीं करने देगा। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है

पुलिस का बयान 
थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read