Meerut Crime News : मेरठ में तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, श्मशान में मिला शव

UPT | बच्ची की हत्या के बाद गांव दतावली पहुंचे एसएसपी विपिन टांडा।

Jul 17, 2024 02:59

पुलिस ने तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। मासूम की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई है। 

Short Highlights
  • गाजियाबाद से रिश्तेदारी में शादी में आई थी मासूम
  • दतावली गांव में शादी समारोह से हुई थी बच्ची गायब
  • तीन युवकों को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ
Meerut News : मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव दतावली में तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची का निर्वस्त्र शव गांव के पास शमशान घाट पर पड़ा मिला है। बच्ची की हत्या से गांव में तनाव फैल गया है।

तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
मौके पर एसएसपी और अन्य थानों का फोर्स पहुंचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। मासूम की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई है। 

शादी समारोह से गायब हो गई थी
मिली जानकारी के अनुसार थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव दतावली में गाजियाबाद सिहानी चुंगी से एक व्यक्ति परिवार के साथ साले की बारात में आया था। इसी दौरान तीन साल की मासूम शादी समारोह से गायब हो गई थी। जिसकी तलाश में पुलिस ने आसपास के जंगल को छान मारा था। लेकिन लापता मासूम का कही पता नहीं चल सका था।

शरीर पर धारदार हथियार के निशान
आज उसका शव शमशान घाट पर पड़ा मिला। बच्ची के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। मौके पर एसएसपी विपिन टांडा, एसपी देहात सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसएसपी का कहना है कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपी पुलिस की​ गिरफ्त में होगा। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।  

Also Read