Moradabad News : महिला से दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर युवक ने कर दी थी हत्या, पुलिस की गिरफ्त में ऐसे आया हत्यारोपी

UPT | पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी।

Jul 11, 2024 20:54

8/9 जुलाई की रात में गोपाली पुत्र चूरामन निवासी ग्राम भूड़ मरेसी थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद ने थाना बिलारी पर सूचना दी कि उसकी पत्नी 8 जुलाई को दोपहर के समय खेत में धान उखाड़ने और घास काटने के लिए घर से निकली थी, लेकिन रात तक वह वापस नहीं आई।

Moradabad News : जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम भूड़ मरेसी में हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। गांव के ही रहने वाले युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। महिला के विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है।

जानकारी के मुताबिक 8/9 जुलाई की रात में गोपाली पुत्र चूरामन निवासी ग्राम भूड़ मरेसी थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद ने थाना बिलारी पर सूचना दी कि उसकी पत्नी 8 जुलाई को दोपहर के समय खेत में धान उखाड़ने और घास काटने के लिए घर से निकली थी, लेकिन रात तक वह वापस नहीं आई। पुलिस ने महिला की तलाश की तो गोपाली के खेत के पास पप्पू के गन्ने के खेत में महिला का शव मिला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू करने के साथ ही हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी। महिला की हत्या के मामले में बिलारी थाना पुलिस ने एक आरोपी लाल सिंह पुत्र रजीत निवासी ग्राम भूड़ मरेसी थाना बिलारी को गिरफ्तार करते हुए हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। आरोपी के कब्जे से मृतका की दराती भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

पकड़े गए आरोपी लाल सिंह ने पुलिस को बताया कि मृतका अपने खेत में धान की पौध उखाड़ रही थी उसी के पास मेरा भी खेत है। मैंने देखा कि वह पप्पू के गन्ने के खेत में घास काटने के लिए गयी है। उसके कुछ देर बाद मैं भी गन्ने के खेत में चला गया और उसे गलत काम करने की नियत से पकड़ लिया। उसने विरोध किया और कहने लगी कि मैं यह बात घर पर बताऊंगी और तुम्हारे खिलाफ पुलिस मे रिपोर्ट लिखाऊंगी। इससे मैं डर गया और उसका गला दबा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। फिर मैंने उसके जिंदा होने के डर से उसी के पेटीकोट के नाडे़ से उसकी गर्दन कसके बांध दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मैंने उसे वही पर छोड़ दिया और उसकी दराती वही खेत में ही पीछे की तरफ पेड़ के पास डालकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

Also Read