बिजनौर में भिखारी ने किया हमला : भीख न देने पर मारा चाकू, व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

UPT | पीड़ित

Sep 07, 2024 16:55

भीख देने से इनकार करने पर एक भिखारी ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया। इससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही लहुलुहान होकर गिर पड़ा...

Short Highlights
  • भीख न देने पर गुस्साए भिखारी ने किया हमला
  • व्यक्ति को भिखारी ने मारा चाकू
  • पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया
Bijnor News : बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र से एक गंभीर मामला सामने आया है, जहां भीख देने से इनकार करने पर एक भिखारी ने एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया। इससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही लहुलुहान होकर गिर पड़ा। वहीं, इस घटना से आसपास के  लोगों में हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस को सूचित किया गया।

भीख न देने पर किया हमला
जानकारी के अनुसार, मोहल्ला नई बस्ती निवासी नईम ने बताया कि भिखारी ने उससे भीख मांगी, जिसे उसने देने से मना कर दिया। इस मना करने पर दोनों के बीच कहासुनी और फिर झगड़ा शुरू हो गया। इसी दौरान, भिखारी ने गुस्से में आकर चाकू से नईम पर हमला कर दिया और तुरंत मौके से फरार हो गया। 



पुलिस कर रही मामले की जांच
जिसके बाद, घायल नईम को परिवार वालों ने तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को स्थिर बताया है। वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी भिखारी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी और मामले की गहराई से जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें- भेड़िये के आतंक के बीच दिखा लकड़बग्घा : गंगा की तराई में दिखने से मची अफरा-तफरी, वन विभाग ने दी हिदायत

Also Read