बाइक सवार बदमाशों ने महिला नर्स की चेन लूटी: ड्यूटी खत्म कर पैदल जाते समय गर्दन पर किया वार, सड़क पर गिरकर घायल

UPT | बाइक सवार बदमाशों ने महिला नर्स की चेन लूटी।

Sep 06, 2024 23:09

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में सरेआम बाइक सवार बदमाशों ने महिला नर्स की सोने की चेन लूट ली। पीड़िता संभल जिले के रजपुरा की रहने वाली हैं और मुरादाबाद के साईं अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत हैं।

Moradabad News: मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में सरेआम बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला नर्स की सोने की चेन लूट ली। पीड़िता, मीना यादव, संभल जिले के रजपुरा की रहने वाली हैं और मुरादाबाद के साईं अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत हैं। घटना शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है, जब मीना अपनी ड्यूटी समाप्त कर घर जाने के लिए तैयार हो रही थीं।

मीना यादव मझोला थाना क्षेत्र के मिलन विहार में रहती हैं। रोज की तरह, ड्यूटी खत्म होने के बाद उन्होंने अपने बेटे को फोन करके स्कूटी लेकर आने के लिए बुलाया। वह साईं अस्पताल से पैदल बाहर निकल कर फोन पर बात करते हुए केएफसी स्टोर के पास तक पहुंची थीं, तभी बाइक सवार दो युवक अचानक वहां आ धमके और झपट्टा मारकर उनके गले से सोने की चेन खींच ली। हमले के दौरान मीना सड़क पर गिर गईं, जिससे उन्हें मामूली चोटें भी आईं।

बदमाशों की पहचान और पुलिस की प्रतिक्रिया
मीना यादव ने बताया कि बदमाशों ने नकाब पहन रखा था और बिना नंबर प्लेट की बाइक का इस्तेमाल किया था, जिससे उनकी पहचान मुश्किल हो गई। घटना के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मझोला थाना पुलिस की टीम थोड़ी देर में मौके पर पहुंची और पीड़िता से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके।

घटना से इलाके में डर का माहौल
इस वारदात के बाद से इलाके में भय का माहौल है। लोग सरेआम दिनदहाड़े हुई इस घटना से परेशान हैं और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं। पुलिस की ओर से आश्वासन दिया गया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

इस तरह की घटनाएं महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े करती हैं और स्थानीय प्रशासन से अपेक्षा की जा रही है कि वे इस मामले में सख्त कदम उठाएंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। 

Also Read