मुरादाबाद पुलिस को मिली सफलता : दो शातिर चोर दबोचे गए, चोरी के सामान हुए बरामद

UPT | पुलिस की गिरफ्त में शातिर चोर।

Jul 11, 2024 20:08

26 जून की रात में शीतल प्रताप सिंह प्रधानाचार्य डॉ. देवेंद्र पाल सरस्वती विधा इंटर कॉलेज, थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद ने विद्यालय के परिसर से एक कार आई-10 व बाइक को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ले जाने के संबंध में थाना बिलारी पर शिकायत दर्ज कराई थी।

Moradabad News : चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को थाना बिलारी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए बिलारी थाना क्षेत्र में हुई दो चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया है। थाना बिलारी पुलिस द्वारा चोरी की घटानाओं का सफल अनावरण करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कार, एक बाइक व चोरी की नगदी व ज्वेलरी बरामद की है।

बता दें कि 26 जून की रात में शीतल प्रताप सिंह प्रधानाचार्य डॉ. देवेंद्र पाल सरस्वती विधा इंटर कॉलेज, थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद ने विद्यालय के परिसर से एक कार आई-10 व बाइक को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ले जाने के संबंध में थाना बिलारी पर शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं 2 जुलाई को ऋषिपाल सिंह पुत्र कृष्णपाल सिंह निवासी ग्राम नंगला कमाल थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद ने अज्ञात चोर द्वारा घर मे घुसकर अलमारी में रखे जेवर व रुपये चोरी कर ले जाने के संबंध में थाना बिलारी पर शिकायत दर्ज कराई थी।

इन दोनों चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर चोर तालिब हुसैन पुत्र गुडडू शाह निवासी मौ. प्यास कस्बा व थाना सिरौली जनपद बरेली और फरमान पुत्र बाबू निवासी ग्राम मधुकर थाना शाहबाद जनपद रामपुर को गिरफ्तार करते हुए चोरी की घटनाओं का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई आई-10 कार, बाइक, एक तमंचा, 10  हजार रुपये व अगूंठी, लौंग आदि चोरी का माल बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम लोग जनपद रामपुर, मुरादाबाद तथा अन्य जगह से कार व बाइक को चोरी करके बेच देते हैं।

Also Read