Moradabad News : मुरादाबाद बार ऐसोसिएशन और लाइब्रेरी चनुाव के लिए नामाकंन शुरू

UPT | मुरादाबाद बार एसोसिएशन चुनाव के लिए नामाकंन

Feb 06, 2024 18:47

मुरादाबाद में बार ऐसोसिएशन और लाइब्रेरी चुनाव को लेकर एल्डर्स कमेटी ने तैयारी कर ली है। चुनाव को लेकर मंगलवार से नामाकंन शुरू हो गए हैं। नामाकंन के पहले दिन कांग्रेस नेता और वरिष्ठ अधिवक्ता सहित कई अन्य लोगों ने विभिन्न पदों के लिए नामाकंन किया।

Moradabad News : मुरादाबाद में बार ऐसोसिएशन और लाइब्रेरी चुनाव को लेकर एल्डर्स कमेटी ने तैयारी कर ली है। चुनाव को लेकर मंगलवार से नामाकंन शुरू हो गए हैं। नामाकंन के पहले दिन कांग्रेस नेता और वरिष्ठ अधिवक्ता सहित कई अन्य लोगों ने विभिन्न पदों के लिए नामाकंन किया। विभिन्न पदों के लिए होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार से शुरू हुई नामाकंन प्रक्रिया दो दिनों तक चलेगी। वहीं पर्चों की जांच और नाम वापसी लेने की तारीख अभी तक फाइनल नहीं हुई है। चुनाव को लेकर सभी ने अपनी अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। 

4 को वोटिंग और 5 मार्च को होगा रिजल्ट घोषित  
चुनाव अधिकारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बार ऐसोसिएशन के अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद, महासचिव, संयुक्त पद, संयुक्त सचिव पद,कोषअध्यक्ष पद, कार्यकारिणी सदस्य सीनियर और कार्यकारिणी सदस्य जूनियर पदों के लिए चुनाव होना है। 4 मार्च को वोटिंग होगी और 5 मार्च को रिजल्ट घोषित होगा। चुनाव के लिए नामाकंन करने का मंगलवार को पहला दिन था। नामाकंन के पहले दिन कांग्रेस नेता और वरिष्ठ अधिवक्ता आनंद मोहन गुप्ता ने अध्यक्ष पद के लिए नामाकंन किया। इसके अलावा विश्वास गुंबर ने भी संयुक्त सचिव पद के लिए पर्चा दाखिल किया। चुनाव के लिए नामाकंन पत्रों की जांच और नाम वापसी की तारीख अभी तक फाइनल नहीं की गई है। 

Also Read