Moradabad News : बेकाबू डंपर ने मारी छोटे हाथी को टक्कर, एक की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

UPT | जिला अस्पताल में भर्ती घायल।

Jul 26, 2024 15:53

मुरादाबाद में दिल्ली लखनऊ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को मझोला थाना इलाके में बेकाबू डंपर ने साइड कर रहे छोटे हाथी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छोटा हाथी पलट गया। इस हादसे में एक...

Moradabd News : मुरादाबाद में दिल्ली लखनऊ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार को मझोला थाना इलाके में बेकाबू डंपर ने साइड कर रहे छोटे हाथी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छोटा हाथी पलट गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और दर्जनभर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो की हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

ऐसे हुआ हादसा
थाना मझोला इलाके के मनोहरपुर बाईपास पर शुक्रवार सुबह संभल जिले के रचेता गांव से छोटे हाथी में सवार होकर दर्जनभर लोग जिला रामपुर के सुवार नरपत नगर जा रहे थे। ये लोग अपने बहनोई इसरार अहमद के दफन में शामिल होने जा रहे थे। ये लोग जैसे ही मुरादाबाद के मनोहरपुर बाईपास पर पहुंचे, अचानक छोटे हाथी का पिछला टायर फट गया। छोटा हाथी का चालक वाहन को साइड कर रहा था, तभी पीछे से तेज रफ़्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से छोटा हाथी पलट गया। उसमें सवार दर्जनभर लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला गया। इस हादसे मे महफूज बेग (60) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दर्जनभर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने मुन्ना बेग, मतलूब और सरफराज की हालत नाजुक देखकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। बाकी घायल अफजल बेग, अयाज़, राना, रफत जहां, शबनम, रोशन आरा, अफजल और शरीना का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस
थाना प्रभारी केके वर्मा का कहना है कि हादसे में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। एक व्यक्ति की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read