रामपुर-बाजपुर मार्ग पर हादसा : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवक-युवती को मारी टक्कर, चालक फरार

UPT | परिजनों ने डंपर पर चढ़कर की तोड़फोड़

Sep 06, 2024 19:55

एक तेज रफ्तार से आई डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में एक युवक और युवती घायल हुए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, डंपर चालक मौके से फरार हो गया...

Short Highlights
  • रामपुर में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर
  • बाइक सवार पर सवार युवक-युवती घायल
  • गुस्साए परिजनों ने डंपर पर चढ़कर की तोड़फोड़
Rampur News : स्वार क्षेत्र में शुक्रवार को एक गंभीर सड़क हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार से आई डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में एक युवक और युवती घायल हुए हैं। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे में घायल हुए युवक और युवती
दरअसल, रामपुर के स्वार क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवक और युवती को जोरदार टक्कर मार दी। यह दुर्घटना दोपहर के समय रामपुर-बाजपुर मार्ग पर स्थित जामा मस्जिद के पास हुई। डंपर की टक्कर लगने से दोनों युवक और युवती गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।



गुस्साए परिजनों ने की कार्रवाई की मांग
वहीं घटना के बाद युवक के परिजन जब मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए परिजनों ने डंपर पर चढ़कर उसमें तोड़फोड़ की और इस दौरान डंपर चालक मौके से फरार हो गया। घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद स्वार पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करने की कोशिश की।

पुलिस ने डंपर को गिरफ्त में लिया
फिलहाल, पुलिस ने डंपर को अपनी गिरफ्त में ले लिया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। स्थानीय निवासियों का कहना है कि डंपर लगातार राहगीरों और नागरिकों के लिए खतरा बनते जा रहे हैं और इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। नागरिकों ने प्रशासन से मांग की है कि डंपरों पर सख्त नियंत्रण लगाया जाए ताकि भविष्य में इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

ये भी पढ़ें- नाबालिग से छेड़छाड़ : धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाने का आरोप, एक आरोपी गिरफ्तार

Also Read