Rampur News : नगलिया आकिल में अतिक्रमण के नाम पर तोड़फोड़, जल निकासी के लिए पुलिया का हो निर्माण

UPT | फोटो

Sep 07, 2024 20:31

जिले के सैदनगर क्षेत्र के गांव नगलिया आकिल में पुरानी पुलिया के पाइप पाटकर जल निकासी बंद होने पर ग्रामीणों में आक्रोश...

Rampur News : जिले के सैदनगर क्षेत्र के गांव नगलिया आकिल में पुरानी पुलिया के पाइप पाटकर जल निकासी बंद होने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का आरोप है कि जब पुलिया पाटने की शिकायत की तो कुछ लोगों ने हमारे घरों व दुकानों के आगे अतिक्रमण के नाम पर तोड़फोड़ करवा दी। मामले की जानकारी होने पर चमरौआ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे एवं वर्तमान में रामपुर जिला पंचायत के सदस्य और रामपुर जिला योजना समिति के सदस्य मुस्तफा हुसैन मौके पर पहुंचे और लोगों की समस्याओं को जाना।



रामपुर जिला पंचायत के सदस्य मुस्तफा हुसैन ने जन समस्याओं से रूबरू होते हुए बताया कि गांव नगलिया आकिल में कई वर्ष पुरानी सरकारी पुलिया को पाटकर जल निकासी को बंद कर देना पूरी तरीके से अवैध है और ग्रामीणों को अतिक्रमण के नाम पर परेशान करना अत्यंत दुःख का विषय है। 

गांव में जल निकासी की समस्या
जिला पंचायत सदस्य मुस्तफा हुसैन ने बताया कि नगलिया आकिल बड़ी आबादी का गांव होने के कारण गांव में जल निकासी की समस्या रहती है, जिस वजह से लोक निर्माण विभाग की सड़क भी टूट जाती हैं। जल निकासी की समस्या को देखते हुए अब लोक निर्माण विभाग नगलिया आकिल के आबादी वाले क्षेत्र में सीसी रोड व नाली का निर्माण करवा रहा है। लेकिन कुछ लोग पुलिया का निर्माण नहीं होने दे रहे हैं और लोग निर्माण विभाग के लिए भी बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दे दी गई है।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर हाजी अब्दुल माजिद, रईस अहमद, मोहम्मद इकराम, तौफीक अहमद, फुरकान अहमद, मोहम्मद यासीन, शकील अहमद, मोहम्मद इशाक, हाफिज राशिद, बब्बू अली आदि लोग मौजूद रहे।

Also Read