Kaushambi News : BSP की रैली में पैसा बांटने का वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के निर्देश 

UPT | पैसा गिनते दिखे कार्यकर्ता

Apr 27, 2024 18:58

देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। इसे लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता व कार्यकर्ता लोगों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। जिले के मूरतगंज में...

Short Highlights
  •  खुलेआम रुपये बांटने का वीडियो वायरल
  • शुक्रवार को आयोजित हुई थी बीएसपी की जनसभा
Kaushambi News : देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। इसे लेकर सभी राजनीतिक दल के नेता व कार्यकर्ता लोगों को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। जिले के मूरतगंज में आयोजित बहुजन समाज पार्टी (BSP) की जनसभा में लोगों की भीड़ जमा करने के लिए पैसा बांटे गए। पैसा बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल के बाद एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच कराने का निर्देश जारी किया है।

पैसा बांटने का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो के मुताबिक, मूरतगंज में बहुजन समाज पार्टी की जनसभा के ठीक पहले खुलेआम रुपये बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कार्यकर्ताओ को पैसे गिनते देखा गया। एक चार पहिया वाहन में भी बैठकर पैसा गिना जा रहा था। 

एसपी ने संदीपन घाट पुलिस को सौंपी जांच
पैसे बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश पर कौशांबी पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। संदीपन घाट पुलिस को एसपी ने जांच सौंपी है। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद की जनसभा शुक्रवार को आयोजित थी। यह जनसभा कौशांबी, प्रयागराज, प्रतापगढ़ एवं फतेहपुर के लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में हुई थी। 

Also Read