मुजफ्फरनगर में रामोत्सव : खुली जीप में घूमे बीजेपी नेता, रामभक्तों को दी बधाई

Uttar Pradesh Times | बीजेपी नेता

Jan 22, 2024 18:26

सोमवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल और नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप के साथ ही भाजपा नेता गौरव स्वरूप सोमवार को रामलला प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत खुली जीप में नजर आए।

Muzaffarnaga News : सोमवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल और नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप के साथ ही भाजपा नेता गौरव स्वरूप सोमवार को रामलला प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत खुली जीप में नजर आए। पार्टी नेताओं और उत्साहित कार्यकर्ताओं के साथ शहर में शिव चौक, भगत सिंह रोड, कच्ची सड़क सहित नई मण्डी आदि क्षेत्रों में भ्रमण किया और जगह-जगह रुककर रामभक्तों को बधाई दी।

मंत्रियों ने निकाली विजय ध्वज यात्रा
अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होने पर सोमवार को मंत्रियों ने हिन्दूवादी संगठनों और भाजपाईयों के साथ शहर में विजय ध्वजा यात्रा निकाली। मंत्रियों ने अपने हाथों से भगवान श्री राम और हनुमान जी का रथ चलाया और भगवा पताका फहराकर सभी भक्तों को बधाईयां दीं।

राम की आरती की गई
भरतिया कालोनी स्थित श्रीगणपति खाटू श्याम मंदिर समिति के तत्वाधान में राम मन्दिर प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव पर एक विजय ध्व्जा यात्रा शामली रोड़ से शुरू हुई। विजय ध्वजा यात्रा में भगवान श्री राम रथ पर विराजमान होकर सभी भक्तों को दर्शन देने के लिए हनुमान जी के साथ निकले। भक्तों ने भगवान राम, लक्ष्मण और हनुमान जी को अपने कंधों पर उठाया और रथ पर सवार किया। केन्द्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान, राज्यमंत्री कपिल देव, पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप और भाजपा नेता गौरव स्वरूप ने भगवान शिव का जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना की। खाटू श्याम मंदिर पहुंचने पर भगवान श्री राम की आरती के बाद भोग और प्रसाद वितरित हुआ।

Also Read