लव मैरिज और फिर बीवी का मर्डर : कातिल शौहर ने गर्दन और दोनों हाथों के पंजे काटकर फेंक दिए, दर्दनाक है प्रेम कहानी

UPT | मुजफ्फरनगर पुलिस की हिरासत में हत्यारोपी पति

Jun 27, 2024 21:29

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से अरबाज को पकड़ लिया। जबकि उसका साथी शाहरुख फरार हो गया। पुलिस ने बोरे को खोला तो उसके होश उड़ गए। बोरे में गर्दन और दोनों हाथ के पंजे कटा एक महिला का शव मिला।

Short Highlights
  • हत्या के बाद बीवी का धड़ काली नदी में ठिकाने लगाते हुआ गिरफ्तार
  • दोस्त की मदद से बीवी चाहत के शव के चार टुकड़े किए 
  • बोरे को खोलते ही मुजफ्फरनगर पुलिस के उड़ गए होश 
     
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में प्रेम विवाह के सात महीने बाद शाैहर ने बीवी की गला काट कर हत्या कर दी। इसके बाद कातिल शौहर बीवी के शव को टुकड़ों में ठिकाने लगाता रहा। पुलिस ने आरोपी शाैहर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी शौहर डेयरी संचालक अरबाज ने बताया कि अपने दोस्त की मदद से उसने बीवी चाहत के चाकू से चार टुकड़े कर दिए।

गर्दन और दोनों हाथों के पंजे काटकर फेंक दिए
आरोपी शौहर ने बताया कि उसने गर्दन और दोनों हाथों के पंजे काटकर फेंक दिए। हत्या के बाद बीवी का धड़ काली नदी में ठिकाने लगाने के दौरान आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि 26 जून की रात न्याजूपुरा के पास काली नदी में दो युवक बोरे को पानी में बहाने रहे थे। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से अरबाज को पकड़ लिया। जबकि उसका साथी शाहरुख फरार हो गया। पुलिस ने बोरे को खोला तो उसके होश उड़ गए। बोरे में गर्दन और दोनों हाथ के पंजे कटा एक महिला का शव मिला। पकड़े गए अरबाज ने पुलिस को बताया कि शव के अवशेष उसकी पत्नी चाहत के हैं।

साथी के साथ मिलकर बीवी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी
पुलिस पूछताछ में आरोपी शौहर ने बताया कि एक सप्ताह पहले अपने साथी के साथ मिलकर बीवी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी। शव को बोरे में भरकर फेंका, लेकिन शव पानी नहीं डूबा। जिसके चलते वह शव को पानी में बहाने आए थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सात महीने पहले चाहत से प्रेम विवाह किया था। वह अलग-अलग जगह किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। बीवी खर्चे के लिए परेशान कर रही थी। मृतका उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली है। 

Also Read