सहारनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, मासूम सहित चार लोगों की मौत, समारोह से लौट रहा था परिवार

UPT | दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्र लोग

Apr 22, 2024 23:27

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोमवार दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर...

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोमवार दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर फतेहपुर कलसिया मार्ग पर छुटमलपुर में सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार आठ वर्षीय मासूम सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर एकत्र लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वलीमे की दावत से लौट रहा था परिवार
जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के हरिद्वार जिला स्थित बुग्गावाला थाना क्षेत्र के गांव अमानतगढ के रहने वाले बिलाल पुत्र अफजाल की बहन की शादी रविवार को सहारनपुर  कोतवाली देहात के गांव महेश्वरी में हुई थी। बताया गया है कि सोमवार को वलीमे की दावत में बिलाल अपने रिश्तेदारों के साथ शामिल होने के लिए गया था। बताया गया कि कार्यक्रम से वापस लौटते समय जब उनकी कार फतेहपुर कलसिया मार्ग पर गांव मांडुवाला के पास पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद कार तेज गति से कार सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

मौके पर मची चीख-पुकार
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को कार से बाहर निकाला। इस हादसे में गढमीरपुर हरिद्वार निवासी 25 वर्षीय नईम, उसका 8 वर्षीय बेटा आशु, अमानतगढ निवासी 18 वर्षीय अरहान और ताल्हापुर थाना बिहारीगढ़ निवासी 35 वर्षीय आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 16 वर्षीय आलिया और बिलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं अचानक हुए हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

Also Read