Varanasi News : कांग्रेस के प्रदेश अजय राय ने संविधान की रक्षा के लिए संकल्प लिया, संविधान उद्देशिका पढ़ ली शपथ

UPT | संविधान की शपथ ली।

Jun 13, 2024 19:47

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने कड़ी टक्कर दी। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने करीब डेढ़ लाख वोटों से जीत दर्ज की है। इतने कम अंदर से जीत पर अजय राय का वोट प्रतिशत बढ़ा है तो दूसरी तरफ उनका कद बढ़ा है।

Varanasi News : लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की शानदार प्रदर्शन को देखते हुए गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश अजय राय के नेतृत्व में कचहरी स्थित भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर संविधान की रक्षा का संकल्प कर संविधान की उद्देशिका पढ़ शपथ ली।

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय ने कड़ी टक्कर दी। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने करीब डेढ़ लाख वोटों से जीत दर्ज की है। इतने कम अंदर से जीत पर अजय राय का वोट प्रतिशत बढ़ा है तो दूसरी तरफ उनका कद बढ़ा है। आज इंडिया गठबंधन ने शानदार प्रदर्शन को लेकर संविधान रक्षा का संकल्प लिया है। चुनाव में सहयोग के लिए काशीवासियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

अजय राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 तारीख को वाराणसी आ रहे हैं। वह किसानों को संबोधित करेंगे और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की धनराशि जारी करेंगे। जिन किसानों को प्रशासन द्वारा बुलाया जाएगा वहीं किसान वहां पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री वाराणसी आ रहे हैं तो उन किसानों से मिले जिनकी जमीन सरकार जबरदस्ती वैदिक सिटी, ट्रांसपोर्ट सिटी के नाम पर अधिग्रहण कर रही है। प्रधानमंत्री उन किसानों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनें।

Also Read