​​​​​​​Ghazipur News : आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से झुलसा

UPT | मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Jun 27, 2024 19:37

महेगवा गांव निवासी श्रीमंत चौहान (30 वर्ष) पुत्र भोला चौहान अपने साथी राजेंद्र चौहान (35 वर्ष) के साथ अपने नलकूप पर धान की नर्सरी में पानी देने गया था। इसी दौरान तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरी।

Ghazipur News : जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के दीवान पट्टी महेगवा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज मऊ अस्पताल में चल रहा है।
धान की नर्सरी में पानी देने गया था श्रीमंत

जानकारी के अनुसार महेगवा गांव निवासी श्रीमंत चौहान (30 वर्ष) पुत्र भोला चौहान अपने साथी राजेंद्र चौहान (35 वर्ष) के साथ अपने नलकूप पर धान की नर्सरी में पानी देने गया था। इसी दौरान तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरी। इसकी चपेट में दोनों आ गए और बुरी तरह झुलस गए। आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस से मरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर चिकित्सकों ने मऊ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही श्रीमंत चौहान की मौत हो गई।

वहीं दूसरा युवक को मऊ अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है । जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव सहित क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त हो गई। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था भाई बहन साहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक जंगीपुर डॉ. वीरेंद्र यादव ने शोकाकुल परिवार को ढांढस देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में समाजवादी पार्टी इस परिवार के साथ खड़ी है। हर संभव मदद करने का उन्होंने आश्वासन भी दिया। 

Also Read