गाजीपुर में बड़ी वारदात : चकरोड के विवाद में भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या

UPT | पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Jun 27, 2024 20:52

अपने घर के सामने बने चकरोड पर विमलेश गुरुवार सुबह मिट्टी डाल रहा था कि उनके पट्टीदार बिंदु देवी पत्नी इंद्रदेव ने अपने बेटे को ललकारते हुए कहा कि घर के अंदर से कट्टा लेकर आओ और इसे यही मार डालो।

Ghazipur News : जिले के कोतवाली भुडकुडा अंतर्गत घटारो गांव में एक कलयुगी भतीजे ने जमीन के मामूली विवाद के चलते अपने चाचा को गोली मार दी। घटारो गांव में गुरुवार सुबह करीब 6 बजे विमलेश चौहान (21 वर्ष) पुत्र शंकर चौहान की उनके भतीजे ने दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला
अपने घर के सामने बने चकरोड पर विमलेश गुरुवार सुबह मिट्टी डाल रहा था कि उनके पट्टीदार बिंदु देवी पत्नी इंद्रदेव ने अपने बेटे को ललकारते हुए कहा कि घर के अंदर से कट्टा लेकर आओ और इसे यही मार डालो। जिस पर विमलेश का भतीजा बिट्टू पुत्र इंद्रदेव घर के अंदर से कट्टा लेकर आया। यह देखकर विमलेश की भाभी बगल में ही मशीन पर बर्तन धो रही थी, वह दौड़कर बिट्टू को पकड़ने लगी। जिस पर बिट्टू के भाई पिंटू ने पकड़ लिया और उसके सिर पर कट्टे की बट से वार किया, जिससे उसका सर फट गया और वह वहीं गिर गई। इतने में बिट्टू की बहनों ने आकर विमलेश को पकड़ लिया और बिट्टू ने विमलेश की कनपटी से सटाकर फायर कर दिया जिससे विमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बिट्टू के घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही अगल-बगल के सभी थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। विमलेश की भाभी सुनीता ने बताया कि पिछले 4 महीने से इस चकरोड का विवाद चल रहा था, जिसे लेकर कई बार भुडकुंडा थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और आज यह घटना घटी। सूचना मिलते ही दुल्लहपुर सादात, शादियाबाद, बहरियाबाद, बिरनो की पुलिस फोर्स एवं क्षेत्राधिकारी भुड़कुडा बलराम, उप जिलाधिकारी जखनिया कमलेश सिंह, एसपी सिटी ज्ञानेंद्रनाथ प्रसाद, मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। 

Also Read