वाराणसी न्यूज : एनएसयूआई ने नीट परीक्षा में धांधली का आरोप लगाकर विधायक बेदी राम का पुतला जलाया

UPT | विधायक बेदीराम का पुतला जलाया।

Jul 01, 2024 23:30

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के एनएसयूआई अध्यक्ष गौतम शर्मा के नेतृत्व ने NEET की परीक्षा में भाजपा के सहयोगी दल सुभासपा के जहानिया के विधायक बेदी राम के लिप्त होने का आरोप लगाकर…

Varanasi News : नीट प्रवेश परीक्षा में कथित धांधली का मामला थामने का नाम नहीं ले रहा है। छात्रों का लगातार रोष देखने को मिल रहा है। इसी के तहत सोमवार को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ एनएसयूआई के छात्रों ने विश्वविद्यालय के गेट पर विधायक बेदीराम का पुतला फूंका। इस दौरान विधायक बेदी राम की विधानसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग की गई।

भाजपा के सहयोगी दल के विधायक बेदी राम का पुतला फूंका
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के एनएसयूआई अध्यक्ष गौतम शर्मा के नेतृत्व ने NEET की परीक्षा में भाजपा के सहयोगी दल सुभासपा के जहानिया के विधायक बेदी राम के लिप्त होने का आरोप लगाकर पुतला फूंका। छात्रों ने मांग कि बेदी राम जो भ्रष्ट विधायक हैं उसकी विधानसभा की सदस्य रद्द की जाए।

भाजपा और उनके सहयोगी दल हमेशा छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हैं
अध्यक्ष गौतम शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि NEET की परीक्षा में धांधली भाजपा के नेताओं द्वारा की जा रही है। भाजपा और उनके सहयोगी दल हमेशा छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हैं, वो चाहते ही नहीं है कि भारत के युवा व नौजवान का भविष्य उज्ज्वल हो । हमारी मांग है कि विधायक बेटी राम के खिलाफ जांच कर उसे कठोर से कठोर सजा दी जाए साथ ही उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द की जाए।

कार्यक्रम में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय भी उपस्थित रहे उनका कहना था कि देश भर में भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य की बर्बाद कर रही हैं।  जिसका हम सब एनएसयूआई के कार्यकर्ता इसका विरोध करते हैं, अभी पुतला दहन शुरूआत हैं। अभी इसके आगे हम सब विधानसभा का घेराव करेंगे।

Also Read